Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

परिवहन के बेड़े में शामिल की जाएंगी  800 नई बसें - मूलचंद शर्मा

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़, 16 दिसंबर - हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कैथल में आज जिला कष्ट निवारण समिति की बैठक में कुल 16 मामलों में से 11 मामलों को मौके पर ही निपटा दिया, जबकि 5 मामले लंबित रखे गए। परिवहन मंत्री ने लंबित मामलों के संबंध में अधिकारियों को निर्देश दिए कि इन मामलों का निपटारा अगली बैठक से पहले अवश्य कर दें। उन्होंने कहा कि अधिकारी लोगों के जरूरी कार्यों व समस्याओं का निपटारा गंभीरता से करें।

परिवहन मंत्री ने जिला कष्ट निवारण एवं परिवेदना समिति की बैठक के बाद मीडिया प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा कि सरकार भ्रष्टाचार के मामले को लेकर जीरो टॉलरेंस नीति पर कार्य कर रही है ।

उन्होंने कहा कि सरकार का मुख्य उद्देश्य है कि प्रदेश में यातायात की सुविधा और बेहतर हो सके। परिवहन के बेड़े को निरंतर मजबूत किया जा रहा है, जिसके तहत 800 नई बसें शामिल की जा रही हैं । इनमें से 350 बसें मार्च 2022 से पहले ही संबंधित जिलों में भेज दी जाएंगी। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश का सर्वांगीण विकास किया जा रहा है। प्रदेश में सुंदर सड़कें, पार्क व अन्य ढांचागत विकास करवाया जा रहा है।  इस अवसर पर बैठक में विधायक लीला राम, डीसी प्रदीप दहिया, पुलिस अधीक्षक लोकेंद्र सिंह भी मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: