Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

छात्रा अंजलि की टूटी रीढ़ की हड्डी, दांत और दोनों पैर, पिता का JCM स्कूल पर बड़ा आरोप

JCM-International-School
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद, 16 दिसंबर: प्रिंसिपल और चेयरमैन द्वारा मारपीट और मानसिक प्रताड़ना की वजह से स्कूल की छात्रा अंजलि दिनांक 26.11.2021 को रीढ़ की हड्डी, दोनों पैर और दांत टूट गये लेकिन अभी तक आरोपी प्रिंसिपल और चेयरमैन के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गयी है।  पीड़ित छात्रा आरोपियों के बंधन से आजाद होने की कोशिश के छत से नीचे गिर गयी और घायल हो गयी। छात्रा के परिजनों ने पुलिस से मामले में मामले में  कार्यवाही की मांग की है। 

इस मामले में आरोपियों के खिलाफ छात्रा छायंसा में दिनांक 7 दिसंबर को मुकदमा नंबर 0328 दर्ज किया गया था लेकिन पुलिस ने आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। पीड़ित छात्रा के पिता करतार सिंह (मोबाइल - 9996505824) ने बताया कि स्कूल प्रशासन ने ना तो उनकी बेटी के इलाज में मदद की और ना ही अपनी गलती मानी उल्टा उनकी बेटी को ही झूठा साबित करने का प्रयास किया जा रहा है। 

करतार सिंह ने बताया कि मेरी पुत्री अंजली जो कि जे० सी० एम० इन्टर नेशनल स्कूल पन्हैडा खुर्द तह० बल्लबगढ जिला फरीदाबाद में 11 कक्षा कॉर्मश की छात्रा है । दिनांक 26.11.2021 को मेरी पुत्री अपने नियमित समय पर स्कूल गई हुई थी। दिनांक 26.11.2021 को समय करीब दोपहर 1:00 बजे मेरे मो० न० 9996505824 पर स्कूल की प्रिंसिपल रचना शर्मा का फोन आया कि आपकी पुत्री को स्कूल में चक्कर आ गये है जिस कारण से वह स्कूल की तीसरी मंजील से नीचे गिर गई है । मैं जल्द बाजी में अपने सभी काम छोड कर स्कूल पहुँचा तो मुझे पता चला कि स्कूल प्रशासन मेरी बेटी को ग्राम दयालपुर के सरकारी होस्पिटल में लेकर गये है तो वहां डॉक्टरों ने मेरी बेटी की स्थिति को देखकर बोले की मेरी लड़की की हालत गम्भीर है इसको किसी अन्य होस्पिटल ले जाओ तो मैने उनसे फोन से सम्पर्क किया और उनको रोका और मै अपनी पुत्री को संकट मोचन होस्पिटल लेकर गया और मेरी बेटी की स्थिति को देखकर उन्होने भी मना कर दिया कि इसको कही और ले जाईये इसकी हालत ज्यादा खराब है इसको दिल्ली ट्रामा सेन्टर एम्स में ले जाईये तो मै अपनी बेटी को तुरन्त एम्बुलेंस में डाल कर दिल्ली ट्रामा सेन्टर लेकर गया वहां उन्होने उसे एमेरजेन्सी में भर्ती कराया और डॉक्टरो के टैस्ट करने पर पता चला कि उसके रीड की हडडी टुट गई है और पैर की हडडी टुट गई है, और दॉत भी टूट गये है और बाकी सारे शरीर पर चोटे आई हैं। इसके बाद इन्होंने मेरी बेटी के दो ऑपरेशन किये और वह दिनांक 28.11.2021 को होश में आई । 

करतार सिंह ने बताया कि दिनांक 28.11.2021 के बाद जब मैं अपने घर आया और स्कूल जाकर मैने बच्चों से पूछ ताछ की और कुछ टीचर से पूछताछ की कि मेरी बेटी को चोट कैसे लगी तो पूछने पर पता चला कि मेरी बेटी की किसी स्कूल की मामुली गलती की वजह से मेरी बेटी को रचना शर्मा प्रिंसिपल व राजबीर शर्मा डारेक्टर ने दो घन्टे तक अपने ओफिस में बन्द रखा उसको मानसिक प्रताडना दी उसके साथ गलत व्यवहार किया और उसकी डन्डो व थप्पडो से गलत पीटाई की जिस कारण से वह घबराकर मारपीट से बचने के लिए कमरे से निकलकर भागने की कौशिश तो वह उपर को मंजिल की तरफ भागी तो उसका पैर फिसल गया तो वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गई और इन्होने मुझे चक्कर आने की झूठी रिर्पोट दी । 

करतार सिंह ने पुलिस से मांग की है कि उपरोक्त स्कूल प्रिंसिपल रचना शर्मा व डारेक्टर राजबीर शर्मा उर्फ राजू के खिलाफ केस दर्ज करके उनके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जावें और मेरी बेटी को न्याय दिलाया जाय।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: