Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

उपायुक्त कृष्ण कुमार ने लिया संविधान की पूर्ण अनुपालना का संकल्प

Deputy-Commissioner-Krishna-Kumar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)



पलवल, 26 नवंबर। संविधान दिवस के अवसर पर उपायुक्त कृष्ण कुमार ने संविधान की पूर्ण अनुपालना का संकल्प लेते हुए जन-जन को इसके लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि 26 नवंबर का दिन बेहद गौरवपूर्ण व अविस्मरणीय है, क्योंकि यह हमारा संविधान दिवस है। यह दिवस हमें यह अवसर देता है कि देश की आजादी के लिए सर्वस्व कुर्बान करने वालों को नमन  करें।

संविधान दिवस के मौके पर उपायुक्त कृष्ण कुमार पुलिस एवं विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों को संबोधित कर रहे थे। सर्वप्रथम इस अवसर पर उपायुक्त कृष्ण कुमार व पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल की उपस्थिति में एसडीएम वैशाली सिंह ने पुलिस एवं विभागीय अधिकारियों-कर्मचारियों को संविधान की शपथ दिलाई कि हम राष्टï्र की एकता व अखंडता के लिए समर्पित रहेंगे।

उपायुक्त कृष्ण कुमार ने अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ आम जनमानस को प्रोत्साहित किया कि वे संवैधानिक मूल्यों के प्रति समर्पित रहें। भारत को एक संपूर्ण प्रभुत्व संपन्न समाजवादी एवं पंथनिरपेक्ष लोकतंत्रात्मक गणराज्य बनाने के लिए संविधान को अंगीकृत आत्मार्पित रहना चाहिए। उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों व शहीदों को नमन करते हुए कहा कि उनके बलिदान स्वरूप ही हमें यह दिन नसीब हुआ है।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक राजेश दुग्गल ने संविधान दिवस की बधाई देते हुए कहा कि हमारा संविधान विश्व का सबसे बड़ा संविधान है। हमें संविधान में पूर्ण आस्था के साथ अपने अधिकारों के प्रयोग के साथ मौलिक कत्र्तव्यों की भी ईमानदारी से पूर्ण अनुपालना करनी चाहिए। इस अवसर पर डीएसपी पुलिस एवं विभागीय अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: