Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बल्लबगढ़ की मजार में बच्चा पैदा करने और महिलाओं को वश में करने की दवाई मिलने के बाद पुलिस ऐक्शन में

Ballabgarh-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:  बल्लबगढ़ के पचायत भवन मे बने ढांचे को दवाई बेचने वाले ने स्वयं  हटा लिया है । पुलिस का कहना है कि ठाचे मे बिना परमिट /लाइसेंस के दवाइयां बेचने पर, डा० की रिर्पोट आने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि कल बल्लबगढ़ पचांयत भवन मे बने ढाचें मे मौजूद सामग्री, दवाईयां इत्यादी जलाने के संदर्भ में   लोगों ने प्रदर्शन किया था। पुलिस का कहना  है कि यहाँ  किए गए कृत्य को लेकर  आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जाएगी। 

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मिडिया पर वायरल एक वीडियो संज्ञान में आया जिसमें पचांयत भवन मे बने ढांचे में अवैध तौर पर दवाइयां बेचने का आरोप लगाया जा रहा है। वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों पर वहां पर मौजूद सामग्री, दवाईया इत्यादी जलाने का आरोप लगाया जा रहा है। डीसीपी बल्लबगढ़ श्री जयबीर राठी ने बताया की इस मामले में निष्पक्षता से जांच की जा रही है। 

सामाजिक सौहार्द, शांति एवं कानून व्यवस्था बनाए रखें । यदि कोई भी व्यक्ति शांति एवं कानून व्यवस्था भंग करने का प्रयास करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।ऐशे असामाजिक तत्वों से पुलिस सख्ती के साथ निपटेगी। पुलिस द्वारा इस मामले में लगातार निगरानी जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: