Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मुस्ताक ने तोड़े थे विनोद बिधूड़ी और योगेश के हाथ- पैर, बदला लेने के लिए की गई मुस्ताक की ह्त्या

AC-Nagar-Faridabad-Murder-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- क्राइम ब्रांच DLF ने  आज दिनांक 11-11.2021 को मुकदमा न0 434 दिनाँक 10-11-2021 धारा 302,148,149,307 ipc व आर्म्स एक्ट थाना कोतवाली में आरोपी अजीत कालिया और संदीप बैसला को गिरफ्तार किया है। वारदात के दौरान आरोपी कल मौका वारदात पर मौजूद थे। 

39 वर्षीय आरोपी संदीप पलवल के गुलावत गांव का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के एसी नगर में रह रहा था वहीं 34 वर्षीय आरोपी अजीत फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र का रहने वाला है। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनकी मुस्ताक के साथ पुरानी रंजिश थी और इससे पहले मुस्ताक ने इसी रंजिश के चलते विनोद बिधूड़ी और योगेश के हाथ पर तोड़ दिए थे। इसी रंजिश के चलते आरोपियों ने गोली मारकर मुस्ताक की हत्या करवा दी थी। 

आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे और संदीप के पुराने गांव गुलावत के खेतों में छुपे हुए थे जिन्हें क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी अनिल कुमार की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच द्वारा आरोपियों को कल अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और इस वारदात में शामिल मोटरसाइकिल सवार मुख्य आरोपी जिन्होंने मुस्ताक को गोली मारी थी उनके बारे में पूछताछ करके मामले में शामिल सभी दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: