Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस झंडा दिवस- CP विकास अरोड़ा ने किया छात्रों को प्रोत्साहित

Police-Flag-Day
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने आज पुलिस झंडा दिवस के अवसर पर फरीदाबाद पुलिस लाइन स्थित डीएवी पब्लिक स्कूल का दौरा किया जिसके उनके साथ पुलिस उपायुक्त डॉ अंशु सिंगला व सहायक पुलिस आयुक्त मुनीश सहगल भी मौजूद रहे।

उनका स्वागत करने के लिए डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल की तरफ से श्री एसएस चौधरी, स्कूल प्रबंधक श्री बी के दास व प्रधानाचार्य श्रीमती हेमा अरोड़ा मौजूद थे। प्रधानाचार्य ने पौधे पेंट करके पुलिस आयुक्त का स्वागत किया। पुलिस आयुक्त ने स्कूल से संबंधित विषयों में स्कूल के बुनियादी ढांचे के विकास पर चर्चा की। विद्यालय में चल रही खेल गतिविधियों जैसे फुटबॉल, बैडमिंटन, कबड्डी व कराटे की प्रशंसा करते हुए खेल गतिविधियों को और अधिक बढ़ावा देने पर बल दिया। उन्होंने स्कूल में एनसीसी की शुरुआत करने का आश्वासन दिया और विद्यालय में अतिरिक्त भाषा के तौर पर फ्रेंच भाषा की शुरुआत करने के लिए स्कूल प्रबंधन से चर्चा की।

 इसके पश्चात पुलिस आयुक्त ने छात्रों से संवाद किया और उनके अनुभवों के बारे में अवगत कराते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।  उन्होंने विद्यालय के अनुशासन की प्रशंसा करते हुए विद्यालय की गतिविधियों व उपलब्धियों के विषय में जानकारी प्राप्त कर इसे और बेहतर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। स्कूल प्रांगण में छात्रों को हवन करते हुए उन्हें नैतिक मूल्यों पर आधारित शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए विद्यालय की प्रशंसा की। उन्होंने बच्चों को बहादुर पुलिसकर्मियों की वीरता के किस्से सुनाकर उनमें देशभक्ति की भावना को बढ़ाया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: