Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT फरीदाबाद में जुआ खेलते 11 गिरफ्तार

Faridabad-11-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद:- थाना कोतवाली थाना प्रबन्धक निरीक्षक हुकम सिंह ने अपने थाना क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मध्य नजर रखते हुए थाना पुलिस को आदेश दिये है कि गस्त को अच्छे से कर के चोरी,जुआ और झगडो पर काबू करे। जिस पर थाना पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए जुआ खेलते हुए 11 व्यक्तियो को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपीयो कि पहचान अकुंश, धीरज कुमार उर्फ गुट्टू, प्रतीक सेठी, सिद्दार्थ भाटिया, निशांत भाटिया उर्फ नोनू, मांशु, मंयक चौधरी, अँशुल निवासी NIT, देवेन्द्र बैंसला, अशुमंन उर्फ देव सैक्टर 22 फरीदाबाद व हिमांशु NIT फरीदाबाद के रुप मे हुई है। 

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों के बारे में गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपियो को एन आई टी फरीदाबाद से जुआ खेलते हुए 11 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियो से 42,500/- नगद बरामद किये गये है। आरपियों के खिलाफ थाना कोतवाली में जुआ की धारओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

थाना पुलिस टीम ने बताया कि आरोपियों को मौके पर देख कि ताश के पतो पर वे एक दुसरे को पैसे देने की बात कर रहे थे जिन के हाथ में 200/500 रुपये के नोट ले रखे थे। जिनको मौका से ही काबू कर लिया गया है। आरोपियो को आज पेश अदालत कर उचित कानूनी कार्रवाई की गई।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: