Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के पाली में फिर मनाया जा सकता है जश्न, मशहूर बर्फी वाले के यहाँ पहुंचे धीर सिंह भड़ाना

Pali-Faridabad-Sps-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- शहर के ऐतिहासिक गांव पाली में जल्द फिर जश्न मनाया जा सकता है। इस गांव की एक बेटी और एक बेटे ने फिर गांव का नाम रोशन किया है। जल्द ये दोनों खिलाड़ी देश के लिए खेलते हुए दिख सकते हैं। राज्य स्तरीय खेलों में तमाम सोना चांदी एवं अन्य पदक जीत चुकी गांव की  लाड़ली बन चुकी बिटिया किरण भड़ाना और गांव के छोरे विक्रम भड़ाना ने शायद फिर कोई बड़ी उपलब्धि हासिल की है। उपलब्धि के बारे में पूरी जानकारी जल्द   मिलेगी। 

 फिलहाल सूत्रों द्वारा जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक़ गांव के धीर सिंह भड़ाना आज शाम पाली की मशहूर बर्फी बनाने वाले व्यक्ति के पास पहुंचे थे और बर्फी का आर्डर दिया था। आपको बता दें कि इस गांव की मशहूर बर्फी आर्डर पर ही मिलती है वो कोई एक किलो ले या दस किलो,

धीर सिंह भड़ाना मिस्टर दिल्ली रह चुके हैं और गांव के खिलाड़ियों का हर तरह से प्रोत्साहन करते हैं। यहाँ तक की आर्थिक मदद भी करते हैं। बर्फी बनाने वाले दुकानदार का कहना है कि भाई साहब लिख कर रख लो, हमारे गांव के खिलाडियों ने शायद फिर कुछ अच्छा किया है तभी मुझे ये आर्डर मिला है। धीर भाई जब भी हमें आर्डर देते हैं तब कोई न कोई खिलाड़ी कुछ खास करके आता है। दुकानदार ने बताया कि गांव के दो बच्चे विक्रम और किरण भड़ाना ने शायद फिर कुछ अच्छा किया है तभी धीर भाई आये थे। पूरी जानकारी कल या परसों मिल सकती है। 

  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: