Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सिब्बल का राहुल पर वार, करीबी भी छोड़कर जाने लगे, अध्यक्ष तक नहीं है कांग्रेस के पास

Kapil-Sibbal-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- वर्तमान में कांग्रेस की हालत देख कांग्रेस के तमाम नेता और लाखों कार्यकर्ता काफी दुखी हैं। कांग्रेस के तमाम दिग्गजों ने पार्टी छोड़ दी और सत्तापक्ष से जुड़ गए लेकिन कुछ नेता ऐसे भी हैं जो कांग्रेस में ही रहकर कांग्रेस को आइना दिखा रहे हैं। पंजाब में जो हो रहा है उसे देख कांग्रेस के ही तमाम नेता अब सवाल उठाने लगे हैं। अब  वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने ही सवाल उठा दिया है। कपिल सिब्बल ने कांग्रेस नेता राहुल गाांधी पर इशारों में हमला बोलते हुए कहा कि जो उनके करीबी थे, वे भी साथ छोड़कर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जितिन प्रसाद, ज्योतिरादित्य सिंधिया और ललितेश त्रिपाठी जैसे बड़े नेता हमें छोड़कर जा चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि पार्टी में फिलहाल जिस तरह के हालात हैं, उस पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक बुलाई जानी चाहिए। सिब्बल ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे पास फिलहाल कोई अध्यक्ष तक नहीं है। उन्होंने कहा कि हमें जल्द से जल्द एक निर्वाचित अध्यक्ष की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि संसद जब चलती है तो कई मुद्दों पर चर्चा होती है, मुद्दें तभी उठेंगे जब विपक्ष मज़बूत होगा और विपक्ष तभी मज़बूत होगा जब कांग्रेस मज़बूत होगी, अगर ये सब नहीं होगा तो सवाल कैसे पूछा जाएगा। कांग्रेस का नुकसान होना मतलब देश का नुकसान होना है। उन्होंने कहा कि एक सीमावर्ती राज्य (पंजाब) जहां कांग्रेस पार्टी के साथ ऐसा हो रहा है, इसका क्या मतलब है? इससे ISI और पाकिस्तान को फायदा है। कांग्रेस को सुनिश्चित करना चाहिए कि वे एकजुट रहें। अगर किसी को दिक्कत है तो वो पार्टी के वरिष्ठ नेता से चर्चा करें। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: