Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

‘सिपाही पेपर लीक मामले में 2 लाख रुपये का ईनामी अपराधी दिल्ली से गिरफ्तार

Haryana-Police-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 17 सितंबर - हरियाणा पुलिस ने सिपाही पेपर लीक मामले में एक और कामयाबी हासिल करते हुए 2 लाख रुपये के ईनामी अपराधी को दिल्ली एयरपोर्ट के पास से काबू करने में सफलता हासिल की है। इस मामले में पुलिस द्वारा अब तक कुल 40 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस द्वारा काबू किए गए सिपाही पेपर लीक मामले की एक और अहम कड़ी व 2 लाख रुपये के ईनामी अपराधी की पहचान मोहम्मद अफजल दार निवासी वसीम बाग हजरत बल श्रीनगर के रूप में हुई है।

इस मामले में वांछित 2 आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना देने पर 2-2 लाख रुपये का इनाम तथा 9 आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना देने पर 50-50 हजार रुपये इनाम घोषित किया गया था। पुलिस द्वारा 2 लाख रुपए के ईनामी अपराधी मुजफर अहमद को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि आरोपी मोहमद अफजल की गिरफ्तारी बकाया थी जिसे गुप्त सूचना के बाद काबू किया गया। इसके अतिरिक्त, 50-50 हजार रुपये के 6 इनामी आरोपियों को भी काबू किया जा चुका है।

पुलिस रिमांड पर चल रहे 2 लाख रुपये के इनामी आरोपी मुजफर अहमद के कब्जे से पुलिस द्वारा वारदात में प्रयुक्त 2 मोबाइल फोन तथा 50 हजार रुपये के इनामी आरोपी वेद प्रकाश के कब्जे से भी वारदात में प्रयुक्त 2 मोबाईल फोन बरामद किए गए हैं।

बता दें कि पुलिस की टीम द्वारा 7 अगस्त को माता गेट कैथल के पास से हरियाणा पुलिस सिपाही लिखित परीक्षा लीक करवाने के मामले में संदीप व गौतम दोनों निवासी खापड जिला जींद तथा नवीन निवासी प्यौदा को आंसर-की सहित काबू किया गया था। उक्त मामले में पुलिस द्वारा अब तक मुख्य आरोपी सहित कुल 40 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आगे की जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: