Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

छठी शादी, अब जेल जा सकते हैं पूर्व मंत्री बशीर, आगरा में तीन तलाक का मामला दर्ज

UP-Ex-Minister-Chaudhary-Bashir
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- छठीं शादी करने जा रहे उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी बशीर अब जेल जा सकते हैं। उन पर आगरा में तीन तलाक का मुकदमा दर्ज किया गया है। बशीर बसपा सरकार में मंत्री रह चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ पूर्व मंत्री मायके में रह रही पत्नी ने  तीन तलाक बोलकर घर से निकालने का आरोप लगाया है। 

इस मामले में अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ ताजगंज इलाके में रहने वालीं नगमा के अनुसार, उनका निकाह 11 नवंबर 2012 में पूर्व मंत्री चौधरी बशीर से हुआ था।  उनके दो बेटे भी हैं. नगमा का आरोप है कि निकाह के बाद से ही शौहर और ससुराल वाले उसका मानसिक और शारीरिक उत्पीड़न कर रहे थे।  जिसके खिलाफ आवाज उठाते हुए उन्होंने न्यायालय की शरण ली थी. वह तीन साल से अपने मायके में रह रही हैं। 

नगमा का कहना है कि उन्हें 23 जुलाई को पता चला था कि पूर्व मंत्री छठवां निकाह करने जा रहे हैं।  इसके बाद जब वह अपनी ससुराल गईं तो वहां पर शौहर ने उनसे गाली- गलौज की।  इतना ही नहीं, तीन तलाक देकर घर से भगा दिया. इसके बाद उन्होंने मंटोला थाने में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।  थाना मंटोला के निरीक्षक विनोद कुमार ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने मुस्लिम महिला संरक्षण अधिनियम की धारा 3/4 और आईपीसी की धारा 504 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। जांच जारी है। इस वीडियो में नगमा योगी तक जाने की बात कर रही हैं। देखें 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: