Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नाइजीरियन का अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

Two-Arrested-By-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 की टीम ने नाइजीरियन के अपहरण कर फिरौती मांगने के मामले को सुलझा लिया है।  पुलिस टीम ने इस मामले में दो नाइजीरियन नागरिकों को गिरफ्तार किया है।

बता दें कि घटना 19 अगस्त की है सेक्टर 75 में बॉबी ओनयेका नाइजीरियन युवक के भाई को उसके ही हमवतनों ने बंधक बना लिया था और दिल्ली जाकर बुरी तरह से पीटा फिर फिरौती मांगी थी। इस संबंध में मामला थाना सूरजकुंड में दर्ज किया गया था। मामले की जांच क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 को सौंपी गई थी। 

क्राइम ब्रांच प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि हाल ही में आरोपियों और शिकायतकर्ता का आपस में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों ने थाना बीपीटीपी में जाकर राजीनामा की दरखास्त देकर राजीनामा कर लिया था। आरोपीयान आपस में राजीनामा करके फरीदाबाद के सूरजकुंड राजहंस होटल में पहुंच गए, राजीनामा की बात को लेकर दोबारा से झगड़ा हुआ और शिकायतकर्ता के भाई को आरोपियों ने गाड़ी में जबरदस्ती उठाकर दिल्ली ले गए।

पीड़ित की पत्नी ने जब घटना की सूचना पुलिस को दी तो आरोपी युवक को घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए थे। जिसका अभियोग थाना सूरजकुंड में अपहरण, मारपीट, साजिश बनाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने आज आरोपी केल्विन और केनेथ निवासी नाइजीरिया को सेक्टर 82 फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर  पुलिस रिमांड मांगा जाएगा। मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: