Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के युवा कांग्रेसी नेता मयंक चौधरी ने कई शहीदों के परिजनों को किया सम्मानित

Mayank-Chaudhary-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद - देश की रक्षा के लिए प्राणों की कुर्बानी देने वाले सैनिकों का सम्मान करना देश के प्रत्येक नागरिक का दायित्व है। उन्होंने देश के लिए अपनी जान कुर्बान कर दी। हमें शहीदों के परिजनों का भी ख़याल रखना चाहिए।  ये कहना है हरियाणा यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष पद के लिए चुनाव मैदान में उतरे मयंक चौधरी का  जिन्होंने स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर आज शहीद सम्मान समारोह के तहत गांव कोराली, मीरपुर एवं गांव अमरोली  में कई शहीदों के परिजनों को सम्मानित किया। 

मयंक चौधरी ने  कहा कि देश की रक्षा करते हुए सीमा पर जब कोई सैनिक शहीद होता है तो उसकी शहादत पर हर नागरिक गम में लीन हो जाता है। शहीद किसी एक परिवार का सदस्य नहीं होता वह देश के हर परिवार का सदस्य होता है। आज हम सरहदों पर पहरा दे रहे सैनिकों की वजह से ही चैन की नींद सोते हैं और सुरक्षित हैं इसलिए हर नागरिक को सैनिकों का सम्मान करना चाहिए। उनके परिजनों का ख्याल रखना चाहिए। 

इस मौके पर मयंक चौधरी ने शहीद सूबेदार धर्मबीर चेची की धर्मपत्नी ओमवती, शहीद धर्मपाल के चाचा नर सिंह, शहीद कड़क सिंह के परिजनों और शहीद  जयपाल नागर अमरोली की भाई सुरेंद्र नागर को सम्मानित किया। उन्होंने  शहीदों के परिवार व रिटायर्ड फ़ौजी को भी सम्मानित किया। इस मौके पर दिनेश पोसवाल,ललित बैसला,पुनीत पाराशर,रवि राणा,सूरज नेहरा,रोहित भडाना,समय सिंह अधाना,विजय सिंह एडवोकेट,मास्टर रामवीर,पप्पी प्रधान आदि मौजूद रहे। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: