Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डीपीएसजी, फरीदाबाद में नवनियुक्त प्रिंसिपल रितु कोहली ने संभाला पदभार, स्टाफ ने किया स्वागत

DPSG-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, । डीपीएसजी फरीदाबाद के अध्यक्ष रोहित पाठक और डीपीएसजी सोसायटी के महासचिव एलएन शर्मा तथा पूरे स्टाफ ने अमेज़ॅन में नई प्राचार्य  रितु कोहली का स्वागत कर जश्न मनाया।

बता दें कि नवनियुक्त प्राचार्या रितु कोहली को शिक्षा के क्षेत्र में उनके अथक योगदान के लिए जाना जाता है। उन्हें एपीजे स्कूल नोएडा, एपीजे स्कूल नई दिल्ली और आयशर स्कूल फरीदाबाद जैसे स्कूलों में काम करने का समृद्ध अनुभव है। वह कुशल, साहसी और मानसिक शक्ति और अनुग्रह के साथ उसके रास्ते में आने वाली हर चुनौती को संभालने के लिए साहस और धैर्य के रूप में है।

उन्हें वर्ष 2006 के राष्ट्रीय सीबीएसई शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। उन्होंने सीबीएसई स्कूलों के लिए संबद्धता निरीक्षण किया है और 2006 से सीबीएसई काउंसलर भी रही हैं। स्कूल की पीआरओ इंदु ने बताया कि नवनियुक्त प्राचार्य रितु कोहली शिक्षा के क्षेत्र में एक अनुभवी तथा कुशल व्यक्तित्व वाली महिला हैं। हमें विश्वास है कि उनका ज्ञान, अनुभव और विशेषज्ञता हमारे सिस्टम में महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि प्रदान करेगी। 

उन्होंने कहा कि वे हमारी शिक्षण प्रक्रिया को मजबूत करने के साथ-साथ बच्चों के साथ हमारे जुड़ाव को शिक्षा प्रदान करने के हमारे उद्देश्य को सफलतापूर्वक प्राप्त करने और एक मजबूत युवा शक्ति के निर्माण के साधन के रूप में हमारी मदद करेगी। हम उनका हार्दिक स्वागत करते हैं और डीपीएसजी परिवार के साथ यात्रा शुरू करने के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: