Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने राजस्थान से 50,000 रुपये के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Haryana-Police-report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़, 26 जुलाई - हरियाणा पुलिस द्वारा अपराधियों पर लगातार कसे जा रहे शिकंजे के तहत एक और कार्रवाई में 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को राजस्थान से काबू करने में सफलता हासिल की गई है। हत्या और लूट सहित आधा दर्जन से अधिक मामलों में संलिप्त बदमाश जींद जिले में हत्या की घटना में मुख्य आरोपी था।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान रोहतक जिले के सुनारिया कलां निवासी संजीत उर्फ सनी के रूप में हुई है। पकड़ा गया बदमाश एक शिक्षक की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी था जिसकी 14 जून, 2021 को जींद जिले के अलीपुरा गांव में हत्या कर दी गई थी।

पकड़े गए आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर सुरेश, जो एक हत्या की घटना में मुख्य गवाह था, की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसके खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास, लूटपाट और जान से मारने की धमकी देने के आठ से अधिक मामले विभिन्न थानों में पहले ही दर्ज हैं। वारदात के बाद से अभियुक्त फरार था और आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। हालांकि, उसके एक सहयोगी को इस साल 5 जुलाई को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

प्रवक्ता ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। मामले की गहन जांच की जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: