Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

MP से परिवार के साथ आई 5 वर्षीय लापता बच्ची को पुलिस ने तलाश कर परिजनों को सौंपा

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबादः- पुलिस चोकी  सै0 21डी ने बीती रात परिवार से बिछडी 5 वर्षीय बच्ची को खोजकर ना सिर्फ परिवार के चहरे पर मुस्कान लौटाई है बल्कि दूसरे राज्य से मेहनत मजदूरी करने आए एक परिवार के सामने फरीदाबाद पुलिस की तत्परता से कार्य कर सफलता हासिल करने की मिसाल भी पेश की है।

बताते चले कि कल रात एक परिवार मध्यप्रदेश से मेहनत मजदूरी के लिए फरीदाबाद पहुॅचा था इस दौरान उनके साथ उनकी 5 वर्षीय भतीजी भी साथ थी। परिवार बडखल एरिया में ठहर रहा था। बच्ची खेलते समय परिवार से थोडी दूर चली और रस्ता भूल गई क्योकि बच्ची के लिए जगह अनजान थी।

इस संबंध में बच्ची के पिता सुरेन्द्र सिंह ने पुलिस चोकी सैक्टर 21डी को सूचना दी। एस.आई हरीकिशन, चोकी इन्चार्ज और उनकी टीम के ए.ए.आई देवेन्द्र, सिपाही रामगोपाल ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए तुरंत मौके पर पहुॅचे और बडखल एरिया में सर्च अभियान चलाया गया इस दौरान पुलिस ने मस्जिद से लाउडस्पीकर के जरीये एरिया में मुनादी भी कराई।

कडी मेहनत के बाद पुलिस ने कुछ ही घंटो में बच्ची को बडखल एरिया से बरामद कर पुलिस की आवश्यक कार्य कर बच्ची को परिजनों के हवाले कर दिया। जिसपर परिजनों ने फरीदाबाद पुलिस का धन्यवाद किया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: