Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सेवा भारती ने फरीदाबाद पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन को भेंट किए 1000 मास्क     

Sewa-Bharti-Faridabad-NGO
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद-04 जून, 2021: वैश्विक महामारी कोरोना के संक्रमण से प्रभावित जनमानस को राहत दिलाने के कार्य में ''सेवा भारती'' की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। फरीदाबाद पुलिस उपायुक्त कार्यालय को एक हजार मास्क भेंट किए गए। इससे पहले भी पाच हजार मास्क पुलिस आयुक्त  ओ पी सिंह को उनके कार्यालय में सौंपे गए हैं। इन मास्को को पुलिसकर्मी चेकिंग के दौरान बिना मास्क वाले लोगों को नि:शुल्क बाटेंगे।                                     

इस अवसर पर सेवा भारती प्रांत कोरोना उन्मूलन समन्वयक  गंगा शंकर मिश्र ने कहा कि राष्ट्रीय आपदा में मां भारती के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सभी अनुषांगिक संगठनों के माध्यम से समाज और राष्ट्र हित में सदैव ही विभिन्न सेवा कार्यों के द्वारा अपना दायित्व निभाते रहे हैं। सेवा भारती ने स्वयंसेवकों के माध्यम से अग्रिम पंक्ति में खडे होकर कार्य किए हैं। राष्ट्र सर्वोपरि भाव के वशीभूत होकर मानव कल्याण हेतु सेवारत रहता हैं।                                                        

इस अवसर पर पुलिस उपायुक्त डॉ अर्पित जैन, सेवा भारती प्रांत कोरोना उन्मूलन समन्वयक गंगाशंकर मिश्र, वरिष्ठ अधिवक्ता एवं भाजपा नेता राजकुमार शर्मा के अतिरिक्त वरिष्ठ अधिवक्ता एवं समाजसेवी ऋषिपाल शर्मा, हिन्दू जागरण मंच के सेवानिवृत्त कर्नल समर सिंह और भाजपा नेता सुरेंद्र जांगड़ा का विशेष सहयोग रहा।   

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: