Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खेती छोड़ गांजा बेचने निकला समेश वीर, पुलिस ने दबोच भेजा जेल

Man-Arrested-With-Ganja
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबादः- शहर में अवैध नशा तस्करी के चल रहे धंधे के खिलाफ अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए पुलिस आयुक्त श्री ओपी सिंह ने सभी क्राइम ब्रांच, थाना एवं पुलिस चौकीयों को आदेश जारी किए हुए हैं, जिसके तहत क्राइम ब्रांच सैन्ट्रल ने गांजा पत्ती तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी की पहचान समेश वीर निवासी दयालपुर बल्लबगढ़ फरीदाबाद के रुप में की है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वे किसी अनजान व्यक्ति से गांजा पत्ती खरीद कर लाये थे। क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपी अशोक को सदर बल्लबगढ़ के एरिया से गांजा पत्ती सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी से मौका पर 2 किलोग्राम गांजा पत्ती बरामद होने पर आरोपी के खिलाफ थाना सदर बल्लबगढ़ में नशा निरोधक अधिनियम की धारा के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस आयुक्त  ओपी सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ करते हुए 1 जनवरी 2021 से 15 जून 2021 तक 132 मुकदमें दर्ज कर 134 आरोपियो को गिरफ्तार कर उनसे 281.51 किलोग्राम गांजा,हिरोईन 9.492 ग्राम, चरस 1 किलो ग्राम, नशे की 580 गोलियां, 1487 नशे के इंजेक्शन और कुछ अन्य नशीले पदार्थ बरामद किये है। 

CP OP  सिंह ने कहा की नवयुवको को नशे की लत से दूर रहना चाहिए। क्योकि नशे कि लत पडने के बाद जब पैसे पास नही होते तो वह अपराध की दूनिया में कदम रखते हुए चोरी,छीना झपटी, लूट नशा तस्करी के रास्तो पर चल पडते है। आरोपी को आज पुलिस टीम ने अदालत में पेश किया जहां से आरोपियो को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: