Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

AAP नेता RS राठी का कोरोना से निधन, केजरीवाल सहित कई AAP नेताओं ने जताया दुःख 

RS-Rathi-Gurugram
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

गुरुग्राम- गुरुग्राम से निगम पार्षद और आम आदमी पार्टी दक्षिण हरियाणा के संयोजक आर एस राठी कोविड के साथ अपनी लड़ाई हार गए। डॉ सुशील गुप्ता सांसद राज्यसभा और हरियाणा सहप्रभारी ने कहा कि हमने आम आदमी पार्टी का मजबूत स्तंभ खो दिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल  ने भी शोक व्यक्त किया।

वहीं दिल्ली विधानसभा में आम आदमी पार्टी के मुख्य सचेतक और राष्ट्रीय प्रवक्ता दिलीप पांडेय ने शोक व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोनाकाल में गुड़गांव और आसपास के क्षेत्र में जब भी गरीबों को राशन की आवश्यकता पड़ी राठी जी ने राशन मुहैया कराया। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, कैबिनेट मंत्री गोपाल राय सहित पार्टी के सभी सांसद, विधायक व अन्य नेताओं ने शोक व्यक्त किया।

 राठी जी की गुड़गांव के अंदर अपनी अनूठी छवि थी। उनके निधन से आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता एवं गुरुग्राम के लोगों में काफी निराशा है। आम आदमी पार्टी हरियाणा के अन्य तीन जोनों के संयोजक डॉ बी के कौशिक, अश्विनी दुल्हेड़ा व लक्ष्य गर्ग ने बताया की हमारे लिए यह घोर क्षति हुई है हमने अपना भाई खोया है। उन्होंने बताया की इस विपत्ति की हालात में आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता राठी जी के परिवार के साथ खड़े है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: