Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुरुग्राम में हीरो ग्रुप द्वारा बनाए गए 100 बेड के कोविड केयर सेंटर का सीएम ने किया उद्घाटन 

Haryana-CM-Manohar-Lal-Gurugram
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 17 मई   हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने आज गुरुग्राम के सैक्टर-14 स्थित राजकीय महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में हीरो ग्रुप द्वारा बनाए गए 100 बेड के कोविड केयर सेंटर की विधिवत शुरुआत की। इस सुविधा को मिलाकर मुख्यमंत्री द्वारा रविवार और सोमवार को 2 दिन के दौरान गुरुग्राम में कोविड मरीजों के लिए 500 बेड के कोविड केयर सेंटरों का शुभारंभ किया गया है।

महाविद्यालय के ऑडिटोरियम में बनाए गए इस सैंटर में 100 ऑक्सीजन युक्त बेड की व्यवस्था कोरोना मरीजों के लिए की गई है। यहां पर ऑक्सीजन की आपूर्ति जिला प्रशासन करेगा। हालांकि हीरो ग्रुप ने इसके अलावा भी 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटरो का प्रबंध कर लिया है। डॉक्टर्स फॉर यू नामक एनजीओ के सहयोग से दवा और डॉक्टर भी हीरो ग्रुप उपलब्ध करवाएगा। सिविल सर्जन कार्यालय का यहां सुपरविजन रहेगा। गुरुजल सोसाइटी और सिविल डिफेंस के वॉलिंटियर भी इन सेंटरों के संचालन में सहयोग दे रहे हैं और यदि कोई मरीज गंभीर हो जाता है तो उसे इन सेंटरों से अस्पतालों में शिफ्ट करने की व्यवस्था भी की गई है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के साथ गुरुग्राम के विधायक श्री सुधीर सिंगला , सोहना के विधायक संजय सिंह, हरियाणा सरकार के पब्लिक सेफटी एडवाइजर अनिल राव, मीडिया एडवाइजर अमित आर्य, डीजीपी सीआईडी आलोक मित्तल, भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ भी उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: