Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के सेक्टर 15 गुरुद्वारे में जल्द शुरू होगी ऑक्सीजन गैस लंगर सेवा

Langar-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 27 अप्रैल। जिला उपायुक्त डॉक्टर गरिमा मित्तल एवं एडीसी सतवीर सिंह मान से सामाजिक संगठनों ने मिलकर इस संकट की घड़ी में सहयोग देने का भरोसा दिलाया। जिला रेडक्रॉस सोसायटी के द्वारा समाज हित में सभी सामाजिक संगठनों को आगे आकर समाज की सेवा करने के लिए अपील की थी। जिसको देखते हुए गुरुद्वारा सेक्टर 15,सिख यूनाइटेड, सेक्टर 16 गुरुद्वारा एवं जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सहयोग से बहुत जल्द एक ऐसी व्यवस्था आरंभ करने जा रहे हैं, कोरोना के मरीजों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है,

सिख यूनाइटेड के जसमीत सिंह ने बताया कि जो हॉस्पिटल में जगह न होने के कारण जिन पेशेंट को ऑक्सीजन की सख्त आवश्यकता है। इस को ध्यान में रखते हुए। गुरुद्वारे पर ही ऑक्सीजन की व्यवस्था की जाएगी जब तक उन्हें बेड उपलब्ध नहीं हो जाते। साथ ही गुरुद्वारे की तरफ से  डॉक्टरों की टीम एवं उनकी भोजन की व्यवस्था भी की जाएगी।

जिला रेडक्रॉस सोसायटी के सचिव  विकास कुमार की अपील पर सभी संगठनों ने धीरे धीरे आगे आकर समाज को पॉजिटिविटी देने का कार्य आरंभ कर दिया है।

प्लाज्मा कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल ने गुरुद्वारे की इस नेक कार्य के लिए बहुत प्रशंसा की साथ ही बताया कि संकट की घड़ी में सभी सामाजिक संगठनों को आगे आकर इस प्रकार के कार्य को गतिमान देना चाहिए। लोगों से अपील की जो व्यक्ति कोरोना से पॉजिटिव हो चुका है। उस के 28 दिन बाद वह अपना प्लाज्मा दान कर लोगों का जीवन बचाने का कार्य करें। आज सभी ने मिलकर उपायुक्त डॉ गरिमा मित्तल को लेटर के माध्यम से अपील की कि वह ऑक्सीजन के सिलेंडर को रिफिलिंग की व्यवस्था करवाएं। उस के उपरांत यह सेवा आरंभ कर दी जाएगी।

यहां पर उपस्थित रेड क्रॉस प्लाज्मा कोऑर्डिनेटर विमल खंडेलवाल, सिख यूनाइटेड से जसमीत सिंह, परविंदर सिंह, समाजसेवी कुलदीप साहनी, अनुराग गर्ग, सरबजीत चौहान,मनोज कुमार मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: