Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के भड़ाना का PM मोदी पर निशाना, बोले आप भाजपा के प्रचारमंत्री ही साबित हुए 

Dharambir-Bhadana-AAP-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - शुक्रवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक की थी और उस बैठक के बाद बैठक में क्या हुआ शायद ही किसी को पता हो। अगर किसी को कुछ पता है तो वो केजरीवाल और मोदी का संवाद जिसमे पीएम ने केजरीवाल पर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाया था और केजरीवाल में बाद में माफी मांग ली थी लेकिन बात वहीं ख़त्म नहीं हुई। भाजपा केजरीवाल को जमकर घेर रही है। बड़े-बड़े भाजपा नेता केजरीवाल पर सवाल दाग रहे हैं  और अब आम आदमी पार्टी के नेता भी मैदान में कूद पड़े हैं और सीएम केजरीवाल का बचाव कर रहे  रहे हैं और पीएम मोदी पर सवाल उठा रहे हैं। 

आम आदमी पार्टी फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने पीएम मोदी पर सवाल उठाया है और कहा कि पीएम देश की जनता को बरगला रहे हैं। न देश में आक्सीजन, न इंजेक्शन और न ही अस्पतालों में जगह है और पीएम अपने गिरेबान में झाँकने के बजाय दिल्ली के मुख्य्मंत्री पर सवाल उठा रहे हैं। भड़ाना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी लालीपाप देने में माहिर हैं और नोटबंदी के समय उन्होंने देश की जनता से कहा कि देश से आतंकबाद ख़त्म हो जाएगा, माओबाद ख़त्म हो जाएगा, काला धन वापस आ जाएगा लेकिन कुछ भी नहीं हुआ। अब भी रोजाना जवानों के शहादत की ख़बरें आती हैं। 

भड़ाना ने कहा कि वर्तमान में कोरोना बेकाबू है। तीन लाख से ज्यादा मामले रोज आ रहे हैं और हजार से ज्यादा लोगों की जान जा रही है। पीएम का पूरा ध्यान बंगाल चुनावों में है। अब मोदी जी जनता को एक और लालीपाप पकड़ा रहे हैं। वो 80 करोड़ जनता को मुफ्त में राशन देने की बात कर रहे हैं। भड़ाना ने कहा कि राशन के नाम पर मात्र प्रति व्यक्ति 5 किलो गेहूं दिया जाएगा वो भी सड़ा गया। साफ़ करने पर वो तीन किलो ही निकलता है। कंकड़ पत्थर ज्यादा होते हैं। भड़ाना ने कहा कि जहाँ तक मुख्य पता है उसके मुताबिक़ राशन में दाल, सब्जी, तेल, मसाले सब आते हैं और सबको मिलाकर राशन जैसा नाम बनता है। सिर्फ गेहूं नहीं पीएम जनता को सब कुछ मुफ्त में दें तब राशन शब्द का प्रयोग करें वरना सिर्फ ये कहें कि गेहूं मुफ्त में दिया जा रहा है। 

भड़ाना ने कहा कि अब देश के जनता समझदार हो गई है और मोदी जी की जुमलेबाजी समझ गई है। अब जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी। जनता समझ गई है कि वो देश के प्रधानमंत्री से ज्यादा भाजपा के प्रचारमंत्री की भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने कहा कि समय आने पर जनता इस सरकार को उचित जबाब देगी क्यू कि वर्तमान में देश के लाखों लोग दुखी हैं। केंद्र सरकार के लिए अब भी बंगाल चुनाव अहम् मायने रखता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्य्मंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कल कुछ गलत नहीं कहा था। मोदी जी सीनियर हैं इसलिए सीएम ने  माफी मांग ली लेकिन जिस तरह से भाजपा के कई नेता दिल्ली के सीएम के बारे में बात कर रहे हैं उसे देख लगता है कि भाजपा नेता आक्सीजन और इंजेक्शन का मुद्दा दबाना चाहते हैं। देश की जनता को बरगलाना चाहते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: