Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फ़िल्म "फौजी कॉलिंग" की टीम हरियाणा के सीएम से मिली 

film-fauji-killing-team
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 2 मार्च- हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल से हिंदी फिल्म ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ की स्टार-कॉस्ट ने आज चंडीगढ़ में उनके आवास पर मुलाकात की। एक हिंदुस्तानी फौजी के शौर्य एवं उसके समर्पित परिवार की कहानी पर आधारित इस फिल्म के अभिनेता शरमन जोशी, रांझा विक्रम सिंह, सह-निर्माता जिम्मी सतीश असीजा समेत अन्य स्टार-कॉस्ट ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हिंदी फिल्म ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ की स्टार-कॉस्ट का स्वागत करते हुए कहा कि यह खुशी की बात है कि यह फिल्म एक फौजी के पराक्रम व हौंसले पर आधारित है। उन्हें उम्मीद है कि इस प्रेरणादायी फिल्म से युवा पीढ़ी में देशभक्ति का भाव और अधिक जाग्रत होगा। हरियाणा तो वैसे भी ‘जय जवान, जय किसान व जय पहलवान’ की धरती है, ऐसे में यह फिल्म प्रदेश के लोगों के दिल के करीब होनी स्वाभाविक है। उन्होंने भी वीर सैनिक की कहानी पर अभिनीत इस फिल्म को देखने की उत्सुकता प्रदर्शित की है।

मुख्यमंत्री ने उनको बताया कि हरियाणा सरकार ने अपनी फिल्म-पोलिसी बनाई है जिसमें हरियाणा को पृष्ठभूमि में रखकर बनने वाली फिल्मों के लिए विशेष अनुदान दिया जाता है। उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर को हरियाणा के ऐतिहासिक व पर्यटन स्थलों पर अपनी फिल्मों की शूटिंग करने का न्यौता भी दिया है।

फिल्म के अभिनेता श्री शरमन जोशी ने कहा कि सेना के एक फौजी के जीवन पर आधारित ‘मेरा फौजी कॉलिंग’ फिल्म दर्शकों को हरियाणा की भूमि से जुड़ी प्रतीत होगी, क्योंकि हरियाणा के जवानों में सेना में भर्ती होने का जो जज्बा है उससे पूरा देश वाकिफ है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव एवं सूचना,जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डॉ. अमित कुमार अग्रवाल, मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाइजर श्री अमित आर्य भी उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: