Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मंत्री मूलचंद ने लगवाया टीका, बोले जल्द मिलेगा महामारी से छुटकारा 

Moolchand-Sharma-Minister-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चण्डीगढ़, 31 मार्च- हरियाणा के परिवहन तथा खान एवं भू-विज्ञान मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने आज कोरोना रोधी वैक्सीन की पहली डोज ली। उन्होंने सेक्टर-3 स्थित हरियाणा एमएलए होस्टल की डिस्पेंसरी में वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। साथ ही, उन्होंने उम्मीद जताई कि हमें जल्द ही इस महामारी से छुटकारा मिलेगा।

 परिवहन मंत्री ने कहा कि सोशल मीडिया में वैक्सीन को लेकर कई तरह की अफवाएं फैलाई जा रही हैं, जिससे लोग वैक्सीन लगवाने में हिचक रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे घबराने की जरूरत बिल्कुल नहीं है। लोगों को चाहिए कि वे इन अफवाहों पर ध्यान न देकर वैक्सीनेशन जरूर करवाएं  और उन्हें टीका लगवाने के लिए भी प्रेरित करें।

 उन्होंने कहा कि देश में कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत हो चुकी है। इस चरण में 60 से ऊपर के बुजुर्गों और 45 से 59 वर्ष तक के गंभीर बीमारियों से ग्रस्त रोगियों को कोरोना वैक्सीन लगाई जा रही है।

  हरियाणा सरकार मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में वैक्सीनेशन के काम में लगातार तेजी ला रही है। पहले सरकार ने सप्ताह में एक दिन के लिए मेगा ड्राइव की योजना बनाई थी। अब इसे सप्ताह में दो दिन कर दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: