Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जहाँ नारी का सम्मान होता है वहीं देवता का वास होता है- मुहम्मद इरफ़ान 

ESI-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- कर्मचारी राज्य बीमा निगम के क्षेत्रीय कार्यालय पंचदीप भवन सेक्टर 16 फरीदाबाद के प्रांगण में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता अपर आयुक्त एवं क्षेत्रीय निदेशक मुहम्मद इरफ़ान ने की। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रो, कृष्णा शर्मा दामिनी हिंदी प्रवक्ता हरियाणा शिक्षा विभाग से थीं। इस अवसर पर कार्यालय में कार्यरत सभी महिलाओं ने भाग लिया और कई तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया जैसे रंगोली बनाना, नींबू दौड़. स्लोगन लेखन इत्यादि। 

इस मौके पर अपर आयुक्त मुहम्मद इरफ़ान ने सभी महिलाओं को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की बधाई दी और महिला कर्मियों को इस साल और अच्छे काम करने के लिए प्रेरित किया। इस मौके पर सभी कर्मियों ने शपथ ली कि इस साल वो और बेहतर काम करेंगे और निगम के उद्देश्य की प्राप्ति के लिए बीमित व्यक्तियों की हर तरह की सहायता करेंगे। 

निगम की अस्पतालों में विशेष रूप से महिला कर्मचारियों ने कोरोना महामारी के दौरान अपनी बहुमूल्य सेवायें प्रदान की हैं जिसकी कार्यक्रम में जमकर सराहना हुई। अपर आयुक्त ने कहा कि जहाँ नारी का सम्मान होता है वहीं देवता का वास होता है। उन्होंने कहा समस्त नारी जाति के सम्मान में कार्यालय इसी तरह अपना योगदान देता रहेगा। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: