Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रेप केस को ख़त्म करने के लिए 1,80,000 रु मांग रहीं बल्लबगढ़ की SI रंगे हांथों पकड़ी गईं 

Bribe-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद , 15 मार्च- हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो ने महिला थाना, फरीदाबाद की सहायक उप निरीक्षक को 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।
ब्यूरो के एक प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि  राकेश कुमार निवासी गोपालगढ़, जिला पलवल ने एक शिकायत राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में दी कि उसके भतीजे के खिलाफ महिला थाना फरीदाबाद में धारा 376, 506 के तहत एक अभियोग दर्ज था जिसको रद्द करने की एवज में उक्त महिला सहायक उप निरीक्षक ने उससे 1,80,000 रुपये की मांग की थी। वह पहले ही 1,70,000 रुपये दो बार में दे चुका है और बाकि के 10,000 रुपये आज देने है।

यह सूचना प्राप्त होते ही थाना राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद में भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में अभियोग दर्ज करके  कैलाश, उप पुलिस अधीक्षक, फरीदाबाद के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया। तहसीलदार, बडखल  नेहा सहारन को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया।

राज्य चौकसी ब्यूरो की टीम द्वारा ड्यूटी मैजिस्ट्रेट व छाया (शैडो) गवाह की मौजूदगी में महिला सहायक उप निरीक्षक 10,000 रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफतार किया गया। आरोपिया से गहन पूछताछ की जा रही है। मामले की आगामी कार्रवाई जारी है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: