Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रिंकू शर्मा हत्याकांड, दिल्ली में बवाल, 5वां कसाई भी पकड़ा गया, अंतिम समय में भी जय श्री राम बोलता रहा रिंकू 

Rinku-Sharma-Murder-Case-Delh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- मंगोलपुरी में रिंकू शर्मा हत्याकांड को लेकर बवाल मच गया है। इलाके में भारी पुलिस तैनात की गई है। सोशल मीडिया पर भी लोगों का गुस्सा उबाल पर है। पुलिस मामले के पांचवे आरोपी को भी गिरफ्तार कर चुकी है। चार आरोपी जाहिद, मेहताब, इस्लाम और दानिश पहले गिरफ्तार किये गए जबकि आज पांचवे आरोपी ताजुद्दीन को भी गिरफ्तार कर लिया गया। बुद्धवार को रिंकू पर इन लोगों ने हमला किया था और कल अस्पताल में रिंकू ने दम तोड़ दिया और एक धार्मिक संगठन का कार्यकर्ता होने के नाते रिकू की हत्या पर तमाम धार्मिक संगठन आरोपियों के लिए जल्द से जल्द फांसी की मांग कर रहे हैं। 

रिंकू भाजपा का कार्यकर्ता बताया जा रहा है और आज भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने रिंकू के घर पहुंचकर पार्टी की तरफ से उसके परिजनों को पांच लाख रुपये देने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल यहां आएं और परिवार को एक करोड़ रुपये दें।

जब भाजपा नेता रिंकू के घर पहुंचे तो यहां केजरीवाल हाय-हाय के नारे भी लगे। फिर जब यहां आप विधायक राखी बिड़लान पहुंची तो उनका भी स्थानीय लोगों ने विरोध किया। रिकूं के परिजनों की मानें तो वे रिंकू की हत्या इसलिए की गई क्योंकि वो बजरंग दल से जुड़ा हुआ था और इलाके में 'जय श्रीराम' के नारे लगाता था।  पिछले साल 5 अगस्त को श्री राम मंदिर बनने के उपलक्ष्य में उसने इलाके में श्रीराम रैली निकाली थी।  उस वक्त कुछ लोगों ने रिंकू को धमकी भी दी थी। 

 और तभी से वो रिंकू को परेशान कर रहे थे. इसी धार्मिक रंजिश के चलते 30-40 लोगों ने लाठी, डंडे और चाकू साथ रिंकू के घर में घुसकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।  अपने आखिरी शब्दों में भी रिंकू जय श्री राम बोल रहा था। उसकी माँ का कहना है कि अस्पताल में भी रिंकू जय श्री राम ही बोल रहा था। 

रिंकू की जिसने हत्या की रिंकू कॉरोनकाल में उनकी मदद कर चुका है और एक आरोपी की पत्नी को अपना खून दे चूका है जिसे कोरोना हो गया है और उसकी हालत उस समय ज्यादा खराब थी। यहाँ तक कि उसके भाई की आर्थक मदद भी कर चूका है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: