Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कपिल सिब्बल ने दी राहुल गांधी को नसीहत, मतदाता कहीं के भी हों हमें उनका सम्मान करना चाहिए 

Kapil-Sibbal-Rahul-Gandhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - वैसे तो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सांसद राहुल गांधी के खिलाफ कोई कांग्रेसी नेता जुबान खोलने की हिम्मत नहीं करता और जिसने भी हिम्मत किया है उसे किनारे लगाने का प्रयास भी किया गया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं जाने माने वकील कपिल सिब्बल ने एक बार फिर कुछ हटकर बयान दिया है। उन्होंने राहुल गांधी को नसीहत दी है कि  हमें मतदाताओं का सम्मान करना चाहिए। मतदाता उत्तर के हों या दक्षिण के। 

कपिल सिब्बल ने राहुल गांधी के बयान को लेकर कहा कि राहुल गांधी के बयान की जहां तक बात है तो मैं उन पर कॉमेंट करने वाला कौन हो सकता हूं। उन्होंने जो बात कही है, वही बता सकते हैं कि उन्होंने किस संदर्भ में यह बात कही है। यही नहीं कपिल सिब्बल ने कहा कि मैं तो सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं कि देश का मतदाता बुद्धिमान है। हमें उनकी बुद्धिमत्ता का सम्मान करना चाहिए। भले ही वह मतदाता देश के किसी भी हिस्से का हो। आखिर वह मतदाता ही होता है, जो वोट देकर आपको सत्ता में लाता है या फिर बेदखल करता है। हमें देश के मतदाताओं का सम्मान करना चाहिए और उनके अपमान से बचना चाहिए।

एक तरफ कपिल सिब्बल ने कपिल सिब्बल को नसीहत दी तो फिर बीजेपी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस बात पर हंसी आती है कि बीजेपी कह रही है कि हम देश को बांटने का प्रयास कर रहे हैं। यह वह सरकार है, जो सत्ता में आने के बाद से ही लोगों को बांटने की कोशिश में जुटी है। बता दें कि कपिल सिब्बल से पहले आनंद शर्मा ने भी राहुल गांधी के बयान पर अपनी बात रखी थी और कहा था कि वही बता सकते हैं कि वे क्या कहना चाहते थे। 

आपको बता दें कि  राहुल गांधी ने त्रिवेंद्रम में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा था कि मैं 15 साल तक उत्तर भारत में सांसद था।  मुझे एक अलग तरह की राजनीति की आदत हो गई थी। मेरे लिए केरल आना बेहद नया था क्योंकि मुझे अचानक लगा कि यहां के लोग मुद्दों में दिलचस्पी रखते हैं और जमीनी तौर पर मुद्दों के विस्तार में जाने वाले हैं। इसके बाद भाजपा ने भी राहुल गांधी को जमकर घेरा था। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: