Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

चुनाव लड़ने के लिए अपने दोस्त नसीम की बीवी उधार ले गया शफी, बदल गई नियति.कोर्ट पहुंचा मामला  

UP-Muradabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- देश में तमाम ऐसे मामले आते हैं जिनमे जरूरत के वक्त लोग अपने जान पहचान वालों या दोस्तों से उधर पैसे लेते हैं फिर लौटाते नहीं हैं और मामला कोर्ट कचहरी तक पहुँच जाता है। दो दिन से देश एक अजीब मामला सुर्ख़ियों में है जब एक व्यक्ति ने चुनाव लड़ने के लिए अपने दोस्त से बीवी उधार लिया और दो वर्ष तक नहीं लौटाया। 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़  दो साल पहले मुरादाबाद के रहने वाले एक शादीशुदा शख्‍स पर पर नेतागिरी का भूत सवार हो गया। उसने मुरादाबाद जिले में आरक्षित नगर पंचायत चेयरमैन की सीट पर चुनाव लड़ाने के लिए उत्तराखंड के काशीपुर के शफी ने अपने दोस्त नसीम अहमद से उसकी बीवी उधार मांग ली। दोनों के बीच तय हुआ कि चुनाव लड़ने को लेकर कागजों में सिर्फ दिखावे के लिए विवाह होगा, चुनाव के बाद वो महिला को पति को लौटा देगा। 

उधार ली गई महिला रहमत जहां चुनाव जीत कर चेयरमैन बन गई, इसके बाद दोस्त की नीयत बदल गई। आरोप है कि उसने दोस्त को उसकी पत्नी लौटाने के बजाय उहसे निकाह कर लिया। महिला भी चेयरमैन बनकर अपने पुराने पति और बच्चों को छोड़कर नए पति के साथ ही रहने लगी।


इसके बाद महिला के पहले पति ने जसपुर के न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर दोस्त से पत्‍नी वापस दिलाए जाने की गुहार लगाई। अदालत के आदेश पर दो वर्ष पूर्व कुंडा थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया।  इधर, पिछले कुछ दिनों से उक्त महिला के परिवार में उसकी सौतन की दखल बढ़ गई है।  


इसे लेकर चेयरमैन का अपने मौजूदा पति के साथ विवाद रहने लगा।  विवाद के चलते महिला चेयरमैन अपने भाई के साथ अलग रहने लगी।  कुछ दिन पहले  चेयरमैन ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था।  एक दिन पहले सोमवार को चेयरमैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रविवार को उसका भाई काशीपुर गया था।  इस दौरान उसका पति अपने भाई को लेकर उसके घर में घुस आया।  दोनों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: