Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

योगी के दबंग पुलिस अधिकारियों के मुंबई पहुँचने से पहले तांडव के अली ने कहा माफ़ कर दो, गलती हो गई 

UP-CM-Yogi-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली -  विवादित वेब सीरीज तांडव के कई लोगों के खिलाफ देश के कई राज्यों में एफआईआर दर्ज हुई और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी के सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी के कई ट्वीट आये जिनमे उन्होंने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर उत्तर प्रदेश लाया जाएगा और दबंग पुलिस अधिकारियों की टीम उत्तर प्रदेश से मुंबई रवाना हो गई है। उन्हें आज ऐसे कई ट्वीट किये और सीरीज में काम  कर रहे सैफ अली खान की भी गिरफ्तारी की बात की। देखें उनका एक ट्वीट, खबर जारी है। 

 इसके बाद शलभ ने लिखा कि डेनमार्क के दुपन्नी अखबार में पैगंबर का कार्टून छपने पर भारत की गलियों में फूट फूट कर मातम मनाने वाले मुन्ना भाई जर्नलिस्ट मां सीता का अपमान करने वाले शोहदे के जुतियाए जाने पर कलप रहे,MP पुलिस ने हिसाब किया है,बाकी हिसाब करने UP पुलिस पहुंची है,गाड़ी से लाएंगे फर्जी कामेडियन को।

सोशल मीडिया पर लोगों ने आज उत्तर प्रदेश पुलिस ने मांग की कि तांडव वेब सीरीज बनाने वालों और उनमे काम करने वालों को पकड़कर उसी तरह की टीयूवी में लाना जिसमे विकास दूबे को लाया गया था। ट्विटर पर कई ट्रेंड चल रहे हैं। अब बड़ी जानकारी ये मिल रही है कि वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर की तरफ से माफीनामा आया है। अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर बिना किसी शर्त के माफी मांग ली है।

अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'हम वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाओं को बारीकी से निगरानी कर रहे हैं। सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ सोमवार को एक मीटिंग के दौरान वेब सीरीज के विभिन्न पहलुओं और कॉन्टेंट से लोगों की भावनाओं को आहत करने को लेकर काफी संख्या में शिकायत मिली हैं।

अली अब्बास जफर ने आगे लिखा है कि वेब सीरीज तांडव एक फिक्शन है और अगर इसकी किसी भी व्यक्ति या घटना से समानता है तो यह पूरी तरह से संयोग है। किसी भी व्यक्ति, जाति, समुदाय, नस्ल, धर्म या धार्मिक विश्वासों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने या किसी संस्था, राजनीतिक दल या व्यक्ति का, जीवित या मृत का अपमान करने का इरादा नहीं था। तांडव के कास्ट और क्रू की तरफ से व्यक्त की गई चिताओं को संज्ञान में लिया गया और बिना किसी भावनाओं को आहत किए और बिना शर्त मांग ली है।

आपको बता दें कि इस सीरीज में हिन्दुओं के ही भगवान् का हंसी मजाक उड़ाया गया। अली अब्बास अपने धर्म से गलती क्यू नहीं की। देखते हैं अब आगे क्या होता है, इन्हे माफ़ किया जायेगा या उत्तर प्रदेश से मुंबई रवाना हुई पुलिस इन्हे पकड़कर ले आएगी।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: