Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हार्डवेयर- प्याली सड़क के निर्माण घोटाले पर खुल कर बोले विधायक नीरज शर्मा

MLA-Neeraj-Sharma-NIT
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद : भ्रष्टाचार के खिलाफ सक्रिय हुए एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा ने गुरुग्राम के बाद अब फरीदाबाद हार्डवेयर से प्याली चौक तक के सड़क निर्माण मामले में हुए भ्रष्टाचार की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। आज एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव होते हुए इसी टूटी हुई सड़क से विधायक नीरज शर्मा ने खुलासा करते हुए कहा कि नगर निगम भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका है, बार-बार इस सड़क घोटाले से संबंधित फाइल व अन्य दस्तावेज विजिलेंस टीम द्वारा मांगे जा रहे हैं , इसके बावजूद निगम के अधिकारी उन कागजों को देने के लिए तैयार नहीं है। जिन भ्रष्ट अधिकारियों के तबादले होते हैं वे वापस घूम कर जुगाड़ से फिर  फरीदाबाद आ जाते हैं। 

MLA शर्मा ने कहा कि पिछले डेढ़ साल से विजिलेंस टीम को लगातार गुमराह किया जा रहा है उन्हें दस्तावेज मुहैया नहीं कराए जा रहे हैं श्री शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार की स्पष्ट गाइडलाइन है कि किसी भी ठेके में स्कोप ऑफ वर्क नहीं बदला जा सकता। अगर स्कोप ऑफ वर्क बदला जाएगा तो फिर उस काम का ठेका दोबारा से छोड़ा जाएगा। निविदाएं दोबारा से आमंत्रित की जाएंगी। लेकिन हार्ड वेयर चौक से प्याली चौक तक कि इस सड़क के निर्माण में भ्रष्ट अफसरों ने बिना सदन में पास कराए ठेके का स्कोप ऑफ वर्क बदल दिया, जिससे कई करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है।

MLA  शर्मा ने राज्यपाल को लिखे एक भावुक पत्र में इस सड़क पर हादसे का शिकार हुए एक युवक सचिन शर्मा की मृत्यु का हवाला देते हुए बताया है कि यह सड़क एनआईटी विधानसभा में प्रवेश के लिए कितनी महत्वपूर्ण है। जबकि यह एन आई टी विधानसभा का हिस्सा नहीं हूं।  शर्मा इस पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं। गौरतलब है कि श्री शर्मा इन दिनों प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार पर विभिन्न तरीके से न सिर्फ विधानसभा सदन में बल्कि सड़क पर भी अपनी बात जोरदार तरीके से उठा रहे हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: