Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP छोड़ किसानों के पाले में गए पूर्व MLA दौलतपुरिया, कार्यकर्ताओं ने BJP की झंडी को चप्पल से रौंदा 

Ex-MLA-Balval-Singh-Quit-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़- किसान आंदोलन हरियाणा भाजपा को कमजोर करता जा रहा है। फतेहाबाद के पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया ने आज भाजपा छोड़ते हुए कहा कि अन्नदाता का अपमान मैं और नहीं सह सकता। उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि आज किसान भाइयों की दशा देखकर मन बहुत दुखी क्यूँकि ऐसा नहीं हो सकता की दादा रोए पोते को दर्द ना हो । अन्नदाता के साथ हो रहा ये व्यवहार कते ही मंज़ूर नहीं ।इसी कड़ी में आज मेरे गाँव द्वारा पंचायत बुलायी गयी जिसमें मुझे आदेश दिया गया की में भाजपा छोड़ दूँ । गाँव राम का आदेश सर्वोपरी होता है इसलिए में आज भाजपा छोड़कर किसान भाइयों ओर मेरे गाँव के साथ खड़ा हूँ ओर प्रण लेता हूँ की किसान भाइयों के साथ कदम से कदम मिलाकर चलूँगा ।

दौलतपुरिया ने एक पंचायत में भाग लेने के समय भाजपा छोड़ने का फैसला किया और इस मौके पर उन्होंने अपनी गाड़ी से भाजपा का झंडा हटा दिया। सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो में देखा जा रहा है कि झंडा उतारने के बाद उनके भाजपा कार्यकर्ता झंडी को चप्पलों से कुचल रहे हैं। उनकी गाड़ी पर तुरंत किसानो का झंडा लगा दिया गया। 

भाजपा छोड़ने के बाद उन्होंने कहा कि हरियाणा के कई भाजपा नेता किसानों के  समर्थन में हैं और भाजपा को अलविदा  कहने की तैयारी कर रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

haryana

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: