Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जींद जिले के सफीदों में बैंक कर्मचारी से 1.03 लाख रुपये लूटने वाले दबोचे गए 

Jind-Haryana-Bank-Loot
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 18 दिसंबर- हरियाणा पुलिस ने जींद जिले के सफीदों में एक बैंक कर्मचारी से 1.03 लाख रुपये लूट के मामले में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक अवैध पिस्टल और 4 कारतूस भी बरामद किए हैं।

 हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान हैप्पी, राहुल और सुनील उर्फ शीलू के रूप में की गई। प्राथमिक जांच से पता चलता है कि तीनों जघन्य अपराधों में शामिल हैं। जब वे अपराध करने के इरादे से नहर पुल के पास घूम रहे थे, तभी सीआइए की टीम ने उन्हें दबोच लिया।

 प्रवक्ता ने बताया कि जिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया उन्होंने 25 जून 2020 को सफीदों में एक बैंक कर्मचारी पर गोलियां चलाईं थीं और उससे 1.03 लाख रुपये नकद लेकर भागने में सफल रहे थे। इन आरोपियों ने 10 सितंबर 2020 को एक दुकानदार को भी उन्हें पैसे देने से इंकार करने पर गोली मार दी थी। प्रवक्ता ने बताया कि यह भी पता चला है कि आरोपी हैप्पी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर राजस्थान के भीलवाड़ा में एक व्यक्ति का गला घोंटा था, जिसमें उसे जमानत दे दी गई।

 प्रवक्ता ने बताया कि यह भी पता चला है कि तीनों आरोपी, आरोपी रवि के इशारे पर काम करते हैं जिसने अपराध की घटनाओं के लिए उनके लिए हथियारों की व्यवस्था की है। उन्होंने बताया कि आरोपी रवि को गिरफ्तार करने के लिए 25,000 रुपये का इनाम भी घोषित किया गया है। आरोपी की तलाश और आगे की जांच जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: