Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खट्टर ने एक ट्वीट तक नहीं किया, हुड्डा विपुल गोयल का दुःख बांटने घर पहुँच गए, फरीदाबाद में कई तरह की चर्चाएं शुरू

Haryana-Ex-CM-Bhupinder-Singh-Hooda-Reached-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- शहर में आज तरह-तरह की अफवाहें उस समय शुरू हुईं जब लोगों को पता चला कि हरियाणा के पूर्व मुख्य्मंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हरियाणा के पूर्व उद्योगमंत्री विपुल गोयल के घर पहुँच रहे हैं। पूर्व सीएम हुड्डा विपुल गोयल के घर पहुंचे और उन्होंने पूर्व उद्योगमंत्री के भाई को श्रद्धांजलि दी। पूर्व उद्योगमंत्री के बड़े भाई विनोद गोयल का हाल में ही निधन हुआ था। 

आज फ़ैली अफवाहों में कहा जा रहा है कि विपुल गोयल हरियाणा के उद्योगमंत्री थे और उनके भाई के असमय निधन से लेकर अब तक प्रदेश के मुख्य्मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक ट्वीट तक नहीं किया जबकि सीएम रोजाना किसी को जन्मदिन की बधाई देते हैं तो किसी नेता या उसके परिजन के निधन पर शोक प्रकट करते हैं। अफवाहों में ये भी कहा जा रहा है कि जब पूर्व सीएम हुड्डा के विपुल गोयल के घर आने की बात पता चली तो आज राज्य सभा सांसद अनिल जैन और कुछ भाजपा विधायक उनके आवास पर पहुंचे। 

कहा ये भी जा रहा है कि अब तक वर्तमान सरकार का कोई मंत्री भी पूर्व उद्योगमंत्री के घर दुःख जताने नहीं पहुंचा। कई तरह की चर्चाएं शहर में हो रहीं हैं। आप समझ सकते हैं। वैसे शहर में बड़ी चर्चा ये है कि TVS कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। TVS में तीन नेताओं के नाम हैं, समझदार लोग समझ सकते हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: