Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा अध्यक्ष नड्डा को भी कोरोना हुआ, लोगों की पुलिस से मांग नेताओं का भी चालान काट करे जागरूक 

BJP-Chief-JP-Nadda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- कोरोना काल के जिस तरह बड़े-बड़े नेता कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं उससे बड़े सवाल उठ रहे है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि पुलिस आम लोगों का, गरीबों का बिना मास्क का चालान काट देती है और आम लोग जागरूक भी हो गए हैं और अधिकतर मास्क पहनने लगे हैं जबकि पुलिस मजबूरन बड़े नेताओं का चालान नहीं काटती न ही सोशल डिस्टेंस की धज्जियां उड़ाने पर उन्हें कुछ बोलती है इसलिए बड़े-बड़े नेता अब तक जागरूक नहीं हो सकें है जिस वजह से उन्हें कोरोना हो रहा है। नेता रैलियों में जा रहे हैं। उनके आस पास भारी भीड़ होती है। 

एक दो नेता नहीं देश के सैकड़ों नेताओं को कोरोना हो चुका है और कई बड़े मंत्रियों की कोरोना से जान भी जान चुकी है। यहाँ तक की देश के गृह मंत्री अमित शाह और तमाम केंद्रीय मंत्रियों और कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों और केबिनेट मंत्रियो को भी कोरोना हो चुका है। सैकड़ों विधायकों को कोरोना हो चुका है। अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हाल में जेपी नड्डा बंगाल के दौर पर थे।  इस दौरान उनके काफिले पर हमला भी हुआ था। उनके साथ भाजपा के कई नेता भी थे। 

भाजपा अध्यक्ष ने ट्वीट कर जानकारी दी है।उन्होंने लिखा है कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है, डॉक्टर्स की सलाह पर होम आइसोलेशन में सभी दिशा- निर्देशो का पालन कर रहा हूँ। मेरा अनुरोध है, जो भी लोग गत कुछ दिनों में संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पुलिस नेताओं को भी जागरूक करे। उनका भी चालान काटे ताकि वो जागरूक हो सकें और इस महामारी से बच सकें। अच्छे नेताओं की देश को जरूरत है। वैसे की अपनी मजबूरी है। बड़े नेताओं का चालान नहीं काट सकती।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: