Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सिपाही सोनू चौधरी हत्या, खनन माफियाओं की खोज में भारी फ़ोर्स भेजी गई

UP-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- उत्तर प्रदेश में आज तड़के सिपाही सोनू चौधरी की खनन माफियाओ द्वारा की गई हत्या से हड़कंप मच गया है। भारी संख्या पर मौके पर पहुँच स्थानीय पुलिस खनन माफियाओं की तलाश कर रही है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक़ रेत से भरे ट्रैक्टर राजस्थान से आ रहे थे। कई ट्रैक्टर सुबह-सुबह एक साथ आने की सूचना पुलिस को मिली थी। ये ट्रैक्टर गांव के पगडंडियों से आते थे और इनके आगे माफियाओं की एक गाड़ी चलती थी जिसमे हथियार लेकर खनन माफिया चलते थे और जो भी राह में रोड़ा अटकाता था उस पर गोली चला देते थे। 

आज तड़के लगभग 5 बजे सैंया थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर अमित कुमार, कांस्टेबल सोनू  चौधरी, सुधीर, सूरज, सुनील और शिशुपाल के साथ थाने की गाड़ी से निकल गए। पुलिस टीम ने काफी देर तक खेरागढ़- सैंया रोड पर इंतजार किया, लेकिन तब तक बालू लेकर आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली नहीं आए। इसके बाद पुलिस टीम वहां से थाने की ओर जा रही थी। तभी खेरागढ़ क्षेत्र के गांव सोन का बड़ा नगला के पास उन्हें पांच- छह ट्रैक्टर-ट्राली आते दिखाई दिए। यह स्थान खेरागढ़ थाना क्षेत्र में था। गाड़ी से उतरकर सोनू ने ट्रैक्टर के आगे डंडा दिखाकर उसे रोकने की कोशिश की। अन्य पुलिसकर्मी भी पास में खड़े थे। तभी चालक ने ट्रैक्टर सोनू के ऊपर चढ़ा दिया। इसके बाद फायरिंग करते हुए चालक साथ में चल रहे अन्य ट्रैक्टरों पर बैठकर भाग गया। ग्रामीणों की मदद से पुलिसकर्मियों ने साेनू को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला लेकिन सोनू मौके पर ही दम तोड़ चुका था। 

हाल में ही सोनू चौधरी की शादी हुई थी। वो अलीगढ़ के जट्टारी का रहने वाला था। सोनू की ह्त्या की खबर से जट्टारी में शोक की लहर है। 2018 में सोनू उत्तर प्रदेश पुलिस में भर्ती हुए थे। पुलिस अधीक्षक आगरा का क्या कहना है देखें ये वीडियो 




फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: