Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के पिता का निधन , अखिल भारतीय गुर्जर महासभा ने जताया शोक 

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के पिता का मंगलवार को सेक्टर-21ए स्थित एशियन अस्पताल में निधन हो गया था जिनका अंमित संस्कार हरिद्वार में किया गया था।  सेक्टर 21 उनके सरकारी आवास पहुंचकर शहर के लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के प्रदेश अध्यक्ष प्रेम कृष्ण आर्य ने सीपी आवास पहुँच उन्हें श्रद्धांजलि दी। 

पप्पी ने कहा कि  पुलिस आयुक्त महोदय  इस मुश्किल की घड़ी में आपके और आपके परिवार के साथ हैं। आपके पिता जी की मृत्यु असहनीय है और उनकी कमी कोई भी पूरी नहीं कर सकता। इस कष्टकारी समय में ईश्वर आपको इस गम से लड़ने की ताकत और हौसला दे।  

आपको बता दें कि गांव नूमर, जिला जमुई, बिहार निवासी 101 वर्षीय श्री सत्यनारायण सिंह अपने पुत्र ओपी सिंह के साथ ही रहते थे। कोरोना महामारी के कारण मार्च में लगाए गए लॉकडाउन के दौरान वह बिहार चले गए थे। 101 साल की उम्र मे भी वह बिल्कुल स्वस्थ थे। इतनी उम्र होने के बावजूद बिना चश्मे के ही वह अखबार पढ़ लेते थे। कभी बीमार नहीं हुए अब हार्ट की शिकायत होने पर मंगलवार सुबह ही उन्हे गांव से फरीदाबाद लाया गया था। यहां स्थानीय एशियन अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान ही  उनकी आत्मा परमात्मा  में विलीन हो गई थी। 

स्व० श्री सत्यनारायण सिंह अपने पीछे भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं उनके परिवार में 6 पुत्र और एक पुत्री हैं। फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त ओपी सिंह उनकी पांचवी संतान हैं। पुलिस आयुक्त ने कहा कि मैं पिता जी को पिता ही नहीं अपना मालिक मानता था और हमारे लिए वो सब कुछ थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: