Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मिर्जापुर में गोली चलाने वाले 3 लोगों को थाना सदर इंस्पेक्टर सुभाष की टीम ने दबोच भेजा जेल

Faridabad-Crime-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- मिर्जापुर गांव में दो पक्षो के बीच हुए झगड़े- मारपीट और  हवाई फायर के संबंध में थाना सदर बल्लभगढ़ में कल 21 नवंबर को पीड़ित महेंद्र द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर  अपराध से संबंधित धाराओं के अंतर्गत  मुकदमा दर्ज कर दिया गया है जिसमें नामजद तीन आरोपियों खेमराज , नंद किशोर और राजकुमार को कल मुकदमा दर्ज करके अरेस्ट कर लिया था।

महेन्द्र शिकायतकर्ता के अनुसार दूसरा पक्ष ,गली मे आते जाते अक्सर गाली गलौज करता रहता है कल विरोध किया तो उन्होंने मारपीट की और हवाई फायर किया जान से मारने की धमकी दी।  एसएचओ थाना सदर बल्लभगढ़ इंस्पेक्टर सुभाष की टीम ने आज तीनों गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश किया जहां से माननीय अदालत ने तीनों को जेल भेज दिया है। चौथे आरोपी चिंटू जिसने हवाई फायर किया था की तलाश की जा रही है जल्दी उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दूसरे पक्ष की तरफ से भी पतराम की शिकायत पर महेंद्र और तीन अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है जिसमें चारों आरोपियों गुलशन रिपुदमन विपिन और महेंद्र  को अरेस्ट कर लिया गया था। उन्हें भी आज अदालत में पेश किया गया। अदालत ने 4 आरोपियो को जमानत पर रिहा किया है।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: