Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सेवाभाव से करूंग कार्य, विश्वास व्यक्त करने वालों का ऋणी रहूंगा- बॉबी रावत, प्रधान DBA फरीदाबाद

DBA-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद 12 नवंबर।  फरीदाबाद बार एसोसिएशन के नवनियुक्त प्रधान विवेक कुमार (बॉबी रावत) ने अपनी टीम के साथ सादगीपूर्ण एक समारोह में शपथ ली।  रावत को एसोसिएशन के निवर्तमान प्रधान व वरिष्ठ अधिवक्ता  संजीव चौधरी ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित अधिवक्ताओं की मौजूदगी में एसोसिएशन के वरिष्ठ उपप्रधान  राजकुमार तंवर, उपप्रधान श्री विकास भड़ाना, अतिरिक्त सचिव श्री अरूण नागर, कोषाध्यक्ष श्री नरेश रावत, कार्यकारिणी सदस्य श्री मनीष छोकर ने भी पद व गोपनीयता की शपथ ली।

बार के प्रधान  बॉबी रावत ने अपने संबोधन में कहा कि जिस प्रकार सदस्यों ने उनके प्रति विश्वास व्यक्त किया है वे उसके ऋणी रहेंगे और सेवाभाव से कार्य करेंगे। इससे पूर्व चुनाव अधिकारी श्री निर्दोष गुर्जर ने समस्त अधिवक्ताओं व मीडिया के समक्ष उम्मीदवारों को मिले वोटों की जानकारी देते हुए चुनी हुई टीम को बधाई दी। बार रूम में आयोजित शपथग्रहण समारोह में अधिवक्ता काफी उत्साहित दिखाई दिये।


एसोसिएशन के निवर्तमान प्रधान संजीव चौधरी ने अपने संबोधन में कहा कि बार अधिवक्ताओं के कल्याण के लिये भविष्य में भी तत्पर रहेगी। पत्रकारों द्वारा पूछे गये प्रश्र के उत्तर में चुनाव अधिकारी श्री निर्दोष गुर्जर ने बताया कि चुनाव 6 नवम्बर को होने थे परंतु कुछ लोग बार काउंसिल ऑफ इंडिया की मध्यस्थता के लिये चले गये और मतदान 10 नवंबर को हुआ। आपने बताया कि इस बार मतदान से लेकर चुनाव परिणाम बार काउंसिल ऑफ इंडिया के दिशा निर्देश में और वहां से आए आब्जर्बरस की देखरेख में किया गया। श्री गुर्जर ने पूर्ण शांतिपूर्वक चुनावों क ेलिये जिला व पुलिस प्रशासन की जहां सराहना की वहीं चुनाव पारदर्शिता के लिये बार काउंसिल ऑफ इंडिया का भी आभार व्यक्त किया। एक प्रश्न के उत्तर में श्री गुर्जर ने कहा कि बार काउंसिल से बड़ा अधिवक्ताओं के लिये कोई मंच नही है और जिस निष्पक्षता के साथ चुनाव हुए उसकी सराहना सभी वकीलों ने की है।

 संजीव चौधरी ने विश्वास व्यक्त किया कि नई टीम अधिवक्ताओं के कल्याण के लिये तत्पर रहेगी। आपने नवनियुक्त प्रधान बाबी रावत से आह्वान किया कि वे सभी को साथ लेकर अधिवक्ताओं के हित में तत्पर रहें। इस अवसर पर बड़ी संख्या में अधिवक्ताओं ने अपने विचार रखे और नई टीम को बधाई दी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: