Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बिहार में अब भी तेजस्वी यादव की टीम आगे

Bihar-Election-results
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली-   बिहार विधानसभा चुनावों के बाद वोटों की गिनती जारी है। अब भी महागठबंधन बढ़त बनाये हुए है। एनडीए भी पीछे-पीछे है। अब तक 200 से ज्यादा सीटों के रुझान आये हैं और 107 सीटों पर महागठबंधन आगे है। 84 पर एनडीए आगे है। अन्य 14 सीटों पर बढ़त बनाये हुए हैं। 

शुरुआती रुझानों के बाद एनडीए अब कुछ मजबूत नजर आ रही है। भाजपा नेताओं का कहना है कि 12 बजे तक हम आगे हो जायेंगे। सोशल मीडिया पर ध्यान दें तो वहां कहा जा रहा है कि कोरोना वाइरस ने नितीश को नुक्सान पहुंचाया है। पूरी दुनिया ने बिहार के मजदूरों को सड़कों पर सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलते देखा जो विभिन्न शहरों से भाग रहे थे। नीतीश उन मजदूरों के लिए कुछ नहीं कर सके और न ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मजदूरों के लिए कुछ कर पाए। शुरुआती समय में देश के समाजसेवियों ने इस मजदूरों का ध्यान नहीं दिया होता तो इनका और बुरा हाल होता।

अब 224 सेटों के रुझान आ गए हैं ,महागठबंधन 117 पर आगे है। एनडीए 92 सीटों पर आगे है। 17 पर अन्य आगे चल रहे हैं। सूत्रों द्वारा जानकारी मिल रही है कि अन्य पर भाजपा की नजर है। कांग्रेस की अपने उन उम्मीदवारों पर नजर है जो आगे चल रहे हैं। सरकार बनाने के लिए 222 सीटें चाहिए। एनडीए 100 के आस पास पहुँची तो कांग्रेस के कुछ विधायकों और अन्य पर नजर रहेगी। अब जानकारी मिल रही है कि तेजस्वी यादव की टीम भी अन्य से संपर्क करने लगी है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: