Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भावुक हुए मोदी, सोशल मीडिया पर छलका दर्द, कहा कार्यकर्ता का पद तो कोई नहीं छीन सकता

Bihar-BJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 नई दिल्ली- भारतीय जनता पार्टी किसी को भी आडवाणी बना सकती है। किसी भी नेता को घर बैठा सकती है इसका उदाहरण अब बिहार में देखा जा रहा है जहां पिछली बार उप-मुख्य्मंत्री रहे वरिष्ठ भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी अब शायद ही उप मुख्य्मंत्री बनाये जाएँ जबकि भाजपा ने उन्ही के नेतृत्व में चुनाव लड़ा और ऐतिहासिक सीटें मिलीं। नीतीश सीएम थे तब भी उनकी पार्टी को 43 सीटें ही मिलीं जबकि भाजपा को 74 सीटें मिलीं। 

अब कल नीतीश सीएम पद की शपथ लेंगे और तारकिशोर और रेणु देवी डिप्टी CM की रेस में आगे चल रहे हैं। मोदी का कहीं भी नाम नहीं आ रहा है जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनका दर्द छलक पड़ा है। उन्होंने कई ट्वीट किये हैं। एक भावुक ट्वीट कर लिखा है  कि भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे ४० वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया की शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा।आगे भी जो ज़िम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूँगा।कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता। 

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि नोनिया समाज से आने वाली बेतिया से चौथी बार विधायक श्रीमति रेणु देवी के भाजपा विधान मण्डल दल के उप नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर हार्दिक बधाई!  एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि तारकिशोरजी को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिशः बधाई !

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: