Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सुप्रीम कोर्ट ने अर्नब गोस्वामी को आजाद करवाया, जेहादियों की नींद उड़ी, ट्विटर पर भाग ठाकरे ट्रेंड हुआ 

Arnab-Goswami-Out-From-Jail
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद रिपब्लिक टीवी के एडिटर अब जेल से भी आजाद हो गए हैं। अभी वो 8 बजकर 26 मिनट पर वो तनोजा जेल से बाहर निकले। जेल के बाहर हजारों लोग पहुंचे थे जिस कारण भारी पुलिस तैनात किया गया था। लोगों ने मोबाइल की टार्च जला उनका स्वागत किया। लोगों ने एक अजीब नारे लगाए जिसमे कहा कि हमारा सीएम अर्नब जैसा हो। लोग दिए लेकर भी वहां पहुंचे थे और दिए भी जलाये। दीवाली मनाई गई। 

अर्नब के लगभग एक हफ्ते कष्ट सहा, उद्धव की पुलिस की क्रूरता का सामना किया।  लेकिन कुछ लोग उन्हें भगत सिंह की उपाधि भी दे रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट में आज पालघर की भी बात की गई जहाँ भीड़ ने साधुओं को सरेआम मार डाला था और पुलिस तमाशा देख रही थी। एक हवाई फायरिंग से साधुओं की जान बचाई जा सकती थी लेकिन पुलिस ने ऐसा नहीं किया। पालघर पर अब एक फिल्म भी पुनीत इस्सर और उनके पुत्र मिलकर बना रहे हैं। पुनीत इस्सर का वीडियो इसी खबर के नीचे देखें 


उनकी जमानत के बाद से ही सोशल मीडिया पर टुकड़े गैंग, जेहादी गैंग और कुछ तथाकथित गैंगों के लोगों के ट्वीट देख लग रहा है कि उनकी एक दिन में दो बार नींद उड़ गई है। इसके पहले वो बिहार के परिणामों से भी उनकी नींद उड़ी थी। 

कुनाल कामरा ने तो सुप्रीम कोर्ट पर ही सवाल उठा दिया और अर्नब की जमानत के बाद इसे सुप्रीम को का मजाक बताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि

इस ट्वीट पर जहाँ लोग कामरा को घेर रहे हैं वहीं टुकड़े गैंग का उन्हें साथ मिला है। इसी टुकड़े गैंग ने कल बिहार में कांग्रेस की लुटिया डुबोई थी और तेजस्वी का सपना चकनाचूर किया था क्यू कि गैंग के कुछ गुर्गो का महागठबंधन ने साथ लिया था और परिणाम उल्टा हो गया। गैंग के लोग कांग्रेस के समर्थन में ट्वीट कर रहे थे जिससे बिहार के लोगों को लगा कि ये तो वही गैंग है जो देश में बवाल मचाता है और भारत तेरे टुकड़े होंगे कहता है। कांग्रेस की देश में लुटिया इसी लिए डूब रही है कि कांग्रेस ऐसे लोगों का साथ लेती है और साथ देती है। 

इसका फायदा भाजपा को मिल रहा है। कांग्रेस ये समझ नहीं पा रही है। कांग्रेस 10 से 20 फीसदी लोगों के वोट पाने के लिए 80 फीसदी लोगों को नाराज कर देती है। कांग्रेस अपने कुछ नेताओं के हाथों का खिलौना बनकर रह गई है। कोई नेता अगर आवाज उठाता है तो उसे साइड लाइन लगा दिया जाता है , हाल में दर्जनों नेताओं ने एक चिट्ठी लिखी थी लेकिन उन्ही नेताओं को लपेट दिया गया जिसका नुक्सान कांग्रेस को बिहार और अन्य जगहों पर उठाना पड़ा। कांग्रेस हाईकमान की कमजोरी का भाजपा को अपने आप फायदा मिल जा रहा है। भाजपा देश में वहां भी अपनी सरकार बना ले रही हैं जहाँ कांग्रेस को बहुमत मिल रहा है। 

ट्विट्टर पर भाग ठाकरे अर्नब आया भी ट्रेंड होने लगा है और लोग उद्धव ठाकरे को घेर रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: