Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा पुलिस ने 50,000 रुपये के ईनामी बदमाश जान मोहम्मद को मध्यप्रदेश से दबोचा 

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 26 नवंबर- हरियाणा पुलिस ने वर्ष 2007 में हत्या के एक मुकदमे में जिला कारागार भौंडसी (गुरुग्राम) में उम्रकैद की सजा में बंद तथा वर्ष 2010 में आपातकालीन पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद वापिस जेल न जाने के कारण भगोड़ा घोषित हुए 50,000 रुपये के ईनामी बदमाश को मध्यप्रदेश से काबू करने में सफलता हासिल की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने हरियाणा अब तक को  जानकारी देते हुए बताया कि पकड़े गए अपराधी की पहचान जान मोहम्मद उर्फ जानू निवासी जैताका जिला नूंह के रूप में हुई है। 10 वर्ष पहले पैरोल पर आने के बाद से फरार बदमाश अलादा खेङी, जिला सिहोर (मध्य प्रदेश) में अपना नाम पता बदलकर रह रहा था।

यह बदमाश पुलिस का करीब 10 वर्ष से उद्घोषित अपराधी था तथा  पुलिस को इसकी काफी समय से तलाश थी। इसकी गिरफ्तारी पर पुलिस महानिदेशक, हरियाणा ने 50,000 रुपये ईनाम घोषित किया था। उपरोक्त के खिलाफ संबंधित धाराओं के अंतर्गत थाना नगीना जिला नूहं में मुकदमा दर्ज कराकर नियमानुसार उपरोक्त बदमाश को गिरफ्तार किया गया तथा मुकदमा के संबध में गहनता से पूछताछ की गई ।

प्राथमिक पूछताछ में बदमाश के खिलाफ पुलिस थाना नगीना जिला नूंह में दो अन्य मामले भी दर्ज पाये गये। आरोपी को अदालत द्वारा उद्धघोषित अपराधी भी घोषित किया गया था। काबू किए गये बदमाश को नियमानुसार अदालत में पेश किया गया तथा आरोपी से गहनता से पूछताछ जारी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Post A Comment:

0 comments: