Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

BJP, कांग्रेस की ये 2 बड़ी नेता मिलकर चलातीं थीं सेक्स रैकेट- BJP वाली गिरफ्तार, कांग्रेस वाली फरार 

Rajasthan: 5 people arrested in connection with alleged rape of a girl in Sawai Madhopur
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- हाथरस कांड की चर्चा पूरे देश में है और कांग्रेस देश भर में इस अपराध को लेकर प्रदर्शन कर रही है लेकिन राजस्थान से एक अजीब खबर आ रही है जहाँ महिला नेत्रियों मिलकर गजब का धंधा चला रखा था। एक महिला भाजपा की बड़ी नेता हैं तो एक कांग्रेस की बड़ी नेता हैं। दोनों मिलकर सैक्स रैकेट चलाती थीं। जानकारी के मुताबिक़ भाजपा महिला मोर्चा की पूर्व जिलाध्यक्ष सुनीता वर्मा उर्फ संपति बाई और  कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी मिलकर सैक्स रैकेट चलातीं थीं।
एक नाबालिग लड़की ने पुलिस से शिकायत की थी कि  दोनों महिला नेत्रियां मिलकर यह काम करती हैं। उनके तार दूसरे शहरों से भी हैं।  एक महिला नेता ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लिखा था कि दोनों दलों में बहुत गंदे और चरित्रहीन लोग बैठे हैं और वो समय आने पर उनका पर्दाफाश करेगी। नाबालिक लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने शिकंजा कैसा और पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस के मुताबिक़ हीरालाल, कलेक्टर कार्यालय के चपरासी श्योराम मीना, जिला उद्योग केंद्र के लिपिक संदीप शर्मा और इलेक्ट्रिशियन राजूलाल रैगर सहित भाजपा नेत्री सुनीता वर्मा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। सबको कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस के मुताबिक़ कांग्रेस सेवादल महिला प्रकोष्ठ की पूर्व जिलाध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी फरार हैं, उन्हें भी गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: