Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

35 लड़कियों को सेक्स रैकेट में उतार चुकी हैं भाजपा- कांग्रेस की ये दोनों बड़ी नेता

Sex-Racket-Rajasthan-BJP-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली- सवाई माधोरपुर राजस्थान में दो महिला नेत्रियो का अजीब गठबंधन सुर्ख़ियों में है। एक महिला नेत्री कांग्रेस की है जबकि दूसरी भाजपा की है इसलिए इन दोनों पार्टियों के बड़े नेता इस मामले पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। अगर एक पार्टी की नेत्री इस धंधे में पकड़ी गई होती तो दूसरी पार्टी के नेता अब तक इस खबर को पूरे देश में फैला देते। बीजेपी की महिला मोर्चा की जिलाअध्यक्ष सुनीता और कांग्रेस सेवादल की महिला विंग की जिलाअध्यक्ष पूजा उर्फ पूनम चौधरी पर अब कई संगीन आरोप लग रहे हैं। 

एक पीड़िता की माँ का कहना है कि सिर्फ उनकी बेटी ही नहीं बल्कि 30 से 35 बच्चियों को इन दोनों महिला नेताओं ने सैक्स रैकट में फंसा रखा था।  पीड़िता की मां को शक है इन बच्चियों को या तो बेचा जा चुका है या फिर धंधा करवाया जा रहा है।  पीड़िता की मां ने कहा कि सिर्फ मेरी बेटी को इंसाफ नहीं, इन 35 बेटियों को इनके चंगुल से आजाद करवाएगी।  उन्होंने कहा कि सुरक्षा का खतरा है. बड़े-बड़े सफेदपोश शामिल हैं, जिनके नामों का जल्द खुलासा होगा।  पीड़िता की मां ने बताया कि जनधन खाता खुलवाने से लेकर आधार कार्ड और लोन दिलवाने के नाम पर घर आती थी ये महिला नेता और बच्चियों को इसी बहाने ले गई। 

आपको बता कि कि एक दिन पहले पुलिस ने बीजेपी की महिला मोर्चा की जिलाअध्यक्ष सुनीता और चार अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया था। कांग्रेस की उनकी साथी पूजा उर्फ़ पूनम अभी फरार हैं। जांच में कई नेताओं के नाम सामने आ सकते हैं जिन्हे ये लड़कियां सप्लाई करतीं थीं। हो सकता है नेता दोनों पार्टियों से हों क्यू कि ये दोनों जिला स्तर के पद पर थीं और बड़े नेताओं से इनके संपर्क हो सकते हैं। हो सकता है इन्हे बड़ा पद किसी लालच में दिया गया हो। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: