Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मनोज हत्याकांड- 23 अक्टूबर को होगा बड़ा प्रदर्शन

Manoj-Murder-Case-Bhiwani
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

 भिवानी, 17 अक्टूबर 2020- जन संघर्ष समिति, जनवादी महिला समिति, क्रांति मोर्चा एवं ज्योतिबा फुले स्पोर्टस एकेडमी की तरफ से शहर में खिलाड़ी मनोज यादव हत्याकाण्ड के दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नुक्कड़ सभाएं शुरू की दी हैं। इसी सिलसिले में दादरी गेट के पास ढाणा रोड़ पर एक बड़ी सभा हुई जिसमें बड़ी संख्या में महिलाओं एवं गली वासियों ने हिस्सा लिया। इस सभा की अध्यक्षता वार्ड नं. 13 वासी शिवकुमार बोस ने की। 

सभा को सम्बोधित करते हुए विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि प्रमुख खिलाड़ी मनोज यादव की जो निर्मम हत्या हुई है, उसकी निंदा करने के लिए उनके पास शब्द नहीं हैं। एक महीना बीत जाने के बाद भी कथित अपराधी हमलावर पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। सभी ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि इस हत्याकाण्ड में कोई भी अपराधी हो उसे तुरन्त पहचान कर गिरफ्तार किया जाए तथा पता लगाया जाए कि आखिर इस उभरते खिलाड़ी की हत्या किन कारणों के चलते हुई है। उसके माता-पिता भी गुजर चुके हैं और उनकी पांच बहनें न्याय की गुहार लगा रही हैं परन्तु अपराधियों तक पुलिस प्रशासन अभी तक नहीं पहुंचा है। 

सभी संगठनों ने 23 अक्टूबर को नेहरू पार्क में प्रातः 10 बजे इकट्ठे होकर बड़ा प्रदर्शन करने का ऐलान किया है तब तक शहर में नुक्कड़ सभाएं जारी रहेंगी। इस सभा को राजेन्द्र तंवर, का. औमप्रकाश, सुरेश सैनी तथा अन्य वक्ताओं ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर अजीत प्रधान, रामधारी, फूलसिंह, मनोज कुमार, राजेन्द्र नरवाल, लीलाराम,  संतोष, लक्ष्मी, आशा, लाली पंवार, कौशल्या, मूर्ति, सीमा, सुमन, पिंकी, रेनू, सरिता, रमा सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: