Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सैलजा के काफिले पर हमला, मुश्किल से बची कांग्रेसियो की जान, पार्षद और कइयों पर केस दर्ज

Haryana-Congress-Chief-Attaked-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: निकिता तोमर की हत्या का अब राजनीतीकरण होने लगा है। प्रदेश की सत्ताधारी पार्टी चाहती है कि निकिता की ह्त्या पर उनके नेताओं को ही आंसू बहाने का हक़ मिले जबकि ये बड़ा अपराध जहाँ हुआ है वहाँ भाजपा की ही सरकार है। भाजपा के ही विधायक हैं। कल शाम हरियाणा की कांग्रेस अध्यक्ष कुमार सैलजा और कांग्रेस प्रभारी विवेक बंसल के काफिले पर हमला ये बताता है कि निकिता के घर शोक जताने अन्य पार्टी के नेता नहीं जा सकते। लोग इस भाजपा की चाल बता रहे हैं। 

कल के मामले में जानकारी मिल रही है कि एक पार्षद और कुछ अन्य लोगों पर मामला दर्ज हो गया है। एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा और अन्य कांग्रेसी नेता कल मुजेसर थाने पहुंचे थे। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि जातिसूचक शब्द का भी इस्तेमाल किया गया था। नेताओं का कहना है कि भाजपा ने एक गंदी राजनीति इस मामले को लेकर शुरू किया और फरीदाबाद को शर्मशार किया। भाजपा ने बहुत घटिया राजनीति की है। हम सभी कांग्रेसी नेता दोषियों को फांसी की मांग कर रहे थे लेकिन काफिले पर हमला कर दिया गया।

 पार्षद जयवीर खटाना और अन्य का नाम शिकायत में लिया गया था। अब इन लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि बड़े नेताओं ने प्लान बनाकर ये हमला करवाया है। सोशल मीडिया पर हमले का वीडियो भी वायरल हुआ है। हंगामा साफ़ दिख रहा है। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि हमले के बाद हम लोगों ने मुश्किल से जान बचाई। गाड़ियों की डिग्गियों में छुपकर जान बचाई। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: