Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

क्राइम ब्रांच उचागांव को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियार सहित 3 दबोचे गए 

Faridabad-CIA-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त  ओ पी सिंह के आदेशों व पुलिस उपायुक्त व सहायक पुलिस आयुक्त के दिशा निर्देशों पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच उचागांव प्रभारी उपनिरीक्षक जगमिंदर व उनकी टीम ने 3 शातिर आरोपियों को गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर चोरी, स्नेचिंग व लूट की धाराओं के तहत दर्ज विभिन्न मुक़दमों में गिरफतार किया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में नरूल, मौ. एमाज व सिरका का नाम शामिल है। जिनपर फरीदाबाद के विभिन्न थानों में 7 मुकदमे दर्ज है जिसमे 5 मुकदमे थाना खेड़ी पुल, 1 सेक्टर 7 व 1 मुकदमा थाना सदर बल्लबगढ़ में दर्ज है| पूछताछ के दौरान सामने आया कि आरोपियों ने लॉकडाउन में काम ठप होने की वजह से चोरी, स्नेचिंग और लूट की वारदातों को अंजाम दिया था| लूट व स्नेचिंग की वारदातों को अंजाम देने के लिए आरोपियों ने अपने पास देशी कट्टा रखा हुआ था| इसके लिए वह पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं|

आरोपियों के कब्जे से 1 देशी कट्टा, 2 जिन्दा रौंद, 1 अल्टो कार, 11 डेल लैपटॉप, 2 सरिया व 14000 रुपए नगद बरामद किए गए। तीनो आरोपी बिहार के अरहरिया जिले के रहने वाले हैं जो फ़िलहाल दिल्ली के लक्ष्मी नगर में रह रहे थे।सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: