Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जजपा में शामिल हुए डॉ सतीश फौगाट, कहा जीवन भर रहूंगा दुष्यंत चौटाला का सिपाही

Dr.Satish-Phogat-Joins-JJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद। शिक्षाविद डॉ सतीश फौगाट आज जजपा में शामिल हो गए। उन्हें हरियाणा के उपमुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय प्रधान महासचिव श्री दुष्यंत चौटाला ने दिल्ली में पार्टी का पटका पहनाकर परिवार में शामिल किया।

इस अवसर पर भावुक डॉ फौगाट ने कहा कि वह जीवन भर भाई दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व को आम जनता तक पहुंचाने के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाई दुष्यंत के मुद्दे जमीनी स्तर के आदमी की बेहतरी के लिए हैं, जिनसे प्रभावित होकर मैं आज पार्टी में शामिल हुआ हूं। डॉ सतीश फौगाट ने कहा कि उनका परिवार चौटाला परिवार के साथ व्यक्तिगत रूप से जुड़ा हुआ है। मेरे पिताजी पुराने दल में भी पदाधिकारी रहे हैं और जनता के हित की लड़ाई लड़ते रहे हैं। अब उनकी विरासत को मैं आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा हूं।

डॉ सतीश फौगाट ने बताया कि वह आज जनसाधारण के हित के लिए अपने स्तर पर आवाज उठाते रहे हैं। उन्होंने अनेक मुद्दों की अदालत तक लड़ाई लड़ी है। लेकिन सामाजिक सुधार के लिए राजनैतिक ताकत बड़ी सहायक होती है। जिसके लिए मुझे जजपा से अच्छा कुछ नजर नहीं आया और आज मुझे पार्टी में शामिल कर भाई दुष्यंत चौटाला ने वह अवसर भी दे दिया है।

इस अवसर पर जजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं जिलाध्यक्ष अरविंद भारद्वाज भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे। जिन्होंने कहा कि डॉ सतीश फौगाट का परिवार जनसेवा के लिए ही समर्पित रहा है। वह अपने स्कूल के माध्यम से भी जरूरतमंद परिवारों के बच्चों को निशुल्क शिक्षा, सिलाई कढ़ाई केंद्र आदि की उपलब्धता करवा रहे हैं। उनके पार्टी में शामिल होने पर मुझे व्यक्तिगत प्रसन्नता हो रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: