Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इंस्पेक्टर विमल राय और इंस्पेक्टर संदीप मोर ने मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश लाला को दबोचा 

Criminal-Sunil-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबादः पुलिस कमिश्नर श्री ओ.पी सिंह के आदेश अनुसार व डीसीपी क्राइम  व एसीपी क्राइम  के दिशानिर्देश पर कार्य करते हुए अपराध शाखा सैक्टर 17 व अपराध शाखा सैक्टर 30 टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए भॅंवर हत्याकांड के 25 हजार के ईनामी बदमाश सुनिल उर्फ लाला को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल की है।

आपको बता दें कि मामला थाना सदर बल्लबगढ एरिया का है दिनांक 22.06.2020 को उपरोक्त आरोपी ने मुजेडी गांव के रहने वाले भॅवर की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसपर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा न 309   दिनांक 22.06.2020 को 148,149,302 आई.पी.सी एवं आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

सहायक पुलिस आयुक्त, मुख्यालय,  आदर्शदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सुनील उर्फ लाला को 27.10.2020 को सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर बाई पास फरीदाबाद से गिरफतार किया गया है।

पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि मेरे जीजा मनीष निवासी गांव मुजेडी जिसकी रंजिस के चलते भँवर के नजदीकी कुछ युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसी के मर्डर में भँवर निवासी गांव मुजेडी हमारे परिवार को डरा धमकाकर राजी नामें का दबाव बना रहा था। आरोपी ने बताया कि तभी से उसनेे सोच लिया था कि वह अपने जीजा के खून का बदला खून से लेगा जिसके चलते उसने अपने साथियों के साथ मिलकर भँवर को मार दिया था।आरोपी पर इसके अलावा लड़ाई झगड़े व अवैध असला रखने के जुर्म में कई मुकदमे दर्ज है।

आरोपी को गिरफतार करने में कामयाबी हासिल करने वाली पुलिस टीम:- इंस्पेक्टर संदीप मोर, इंस्पेक्टर विमल राय, सब इंस्पेक्टर रविंदर कुमार, हवलदार वसीम, हवलदार दिनेश, सिपाही मनोज।  उपरोक्त केस में आरोपी के अन्य साथी सचित, मोहित, अमित, प्रदीप, बिजेश पहले ही गिरफतार हो चुके हैं। पुलिस आज आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लेकर वारदात के संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: